Wednesday, October 29, 2014

" काले धन के नाम उजागर करवाने का सही तरीका निकलवाया है हमारे मोदी जी ने ", अब सारे नाम बाहर आ जायेंगे , किसी ट्रीटी का उलन्घन नहीं होगा !- पीताम्बर दत्त शर्मा (लेखक-समीक्षक)

हाय !! मम्मी जी !! अब क्या होगा ?? मोदी अंकल ने तो हमारी सारी " सिब्बली-चिदंबरी और द्विग्विजयी " योजनाओं पर पानी फेर दिया !! अब आज नहीं तो कल नाम भी बाहर आ जायेगे  और देश का काला - धन भी !! 
                     पाठकों को पहले सरल भाषा में समझा दूँ कि ये " काला धन " बनता कैसे है ? तो होता यूं है कि आपने अपनी मेहनत से कमाई गयी शुद्ध 1 नंबर की कमाई से किसी दूकानदार से कोई वस्तु खरीदी और आपने उसका बिल नहीं लिया, तो वो सफ़ेद धन , उसके गल्ले में जाकर काला-धन बन गया ! इसी तरह से ये गाडी आगे से  चलती रहती है !! सिर्फ टैक्स बचाने हेतु ये काम होता है ! यानी जो सरकारों ने अपने बेशुमार खर्चे निकलने हेतु जनता पर टैक्स लगा रख्खे हैं वो हमारे व्यपारी भाई देना नहीं चाहते !तो उसे विदेशी बैंकों में जमा करवा देते हैं, जो बहुत बढ़ता जाता है !
               अब सरकार और उनके पालतू पत्रकार बात को उस तरफ तो लेकर जाते नहीं कि गांधी को पूजने वाले खर्चा काम क्यों नहीं करते ? टैक्सों को क्यों नहीं घटाते ?? जब संसद की कैंटीन में बढ़िया खाना सस्ता मिल सकता है तो सरकारी आयोजनो में भी खाना वंही से क्यों नहीं मंगाया जाता आदि-आदि !! दिखावे के लिए कभी कोई रिक्शा पे जाता है तो कोई स्कूटर पे ! पालतू पत्रकार एक ही रट लगाये बैठे हैं कि  भाजपा के नेताओं ने कहा था कि हर भारतवासी के खाते में हजारों रुपया जमा हो जाएगा ! जबकि ये बात चुनावों में सिर्फ भाषणबाज़ी में कही गयी जिसका अर्थ ये था की वो पैसा किसी न किसी रूप में जनता के ही काम आएगा !!
                 अब कोंग्रेसियों का और आप पार्टी वाले नेताओं का हाल देख लो आप !! शान से कह रहे हैं कि  जो चोर पकडे गए हैं चाहे वो कोयले वाले हों या 2G वाले , वो सब हमारे राज में ही पकडे गए ! अरे गधो!! क्या उनके  नामके वारन्ट मनमोहन-सोनिया-या राजीव ने जारी किये थे ?? कहने को केजरीवाल भी यही कह रहे हैं की ये लिस्ट तो हमने उजागर की थी लेकिन  भी नहीं बताये थे क्यों ??? कोई जवाब है उनके पास ??उन्होंने किसके साथ  समझोता कर रख्खा था ??
                  मित्रो !! किसी प्रकार के दुष्प्रचार में आने की जरूरत नहीं है , केवल विश्वास रखिये !! हमने भारतीय संविधान के मुताबिक उन्हें 5 वर्षों हेतु चुना है ! देखते रहिये आँख खोल कर और सुनते रहिये  सबकी बात !! चिंता किस बात की है नहीं पसंद हो तो अगली बार मौका मत देना ! लेकिन उन चोरों के पीछे लगकर अभी से अविश्वास पैदा करके उनकी पूरी टीम ही ना बनने दी जाए , तो फिर भला वो काम कैसे कर पाएंगे ?? इसलिए बाकी सभी को बोलिए आराम करो !! कोई लालू-नितीश नहीं , कोई माया-मुलायम नहीं और कोई कॉमरेड - सेना नहीं !! सिर्फ मोदी जी !! और उनकी टीम !! विश्वास आवश्यक चीज़ है तरक्की के लिए !



             जय श्री राम बोलना  पडेगा भाई लोगो !!!
मित्रो !! मैं अपने ब्लॉग , फेसबुक , पेज़,ग्रुप और गुगल+ को एक समाचार-पत्र की तरह से देखता हूँ !! आप भी मेरे ओर मेरे मित्रों की सभी पोस्टों को एक समाचार क़ी तरह से ही पढ़ा ओर देखा कीजिये !!
" 5TH PILLAR CORRUPTION KILLER " नामक ब्लॉग ( समाचार-पत्र ) के पाठक मित्रों से एक विनम्र निवेदन - - - !!
आपका हार्दिक स्वागत है हमारे ब्लॉग ( समाचार-पत्र ) पर, जिसका नाम है - " 5TH PILLAR CORRUPTIONKILLER " कृपया इसे एक समाचार-पत्र की तरह ही पढ़ें - देखें और अपने सभी मित्रों को भी शेयर करें ! इसमें मेरे लेखों के इलावा मेरे प्रिय लेखक मित्रों के लेख भी प्रकाशित किये जाते हैं ! जो बड़े ही ज्ञान वर्धक और ज्वलंत - विषयों पर आधारित होते हैं ! इसमें चित्र भी ऐसे होते हैं जो आपको बेहद पसंद आएंगे ! इसमें सभी प्रकार के विषयों को शामिल किया जाता है जैसे - शेयरों-शायरी , मनोरंजक घटनाएँ आदि-आदि !! इसका लिंक ये है -www.pitamberduttsharma.blogspot.com.,ये समाचार पत्र आपको टविटर , गूगल+,पेज़ और ग्रुप पर भी मिल जाएगा ! ! अतः ज्यादा से ज्यादा संख्या में आप हमारे मित्र बने अपनी फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज कर इसे सब पढ़ें !! आपके जीवन में ढेर सारी खुशियाँ आयें इसी मनोकामना के साथ !! हमेशां जागरूक बने रहें !! बस आपका सहयोग इसी तरह बना रहे !! मेरा इ मेल ये है : - pitamberdutt.sharma@gmail.com. मेरे ब्लॉग और फेसबुक के लिंक ये हैं :-www.facebook.com/pitamberdutt.sharma.7. मेरा ई मेल पता ये है -: pitamberdutt.sharma@gmail.com.
जो अभी तलक मेरे मित्र नहीं बन पाये हैं , कृपया वो जल्दी से अपनी फ्रेंड-रिक्वेस्ट भेजें , क्योंकि मेरी आई डी तो ब्लाक रहती है ! आप सबका मेरे ब्लॉग "5th pillar corruption killer " व इसी नाम से चल रहे पेज , गूगल+ और मेरी फेसबुक वाल पर हार्दिक स्वागत है !!
आप सब जो मेरे और मेरे मित्रों द्वारा , सम - सामयिक विषयों पर लिखे लेख , टिप्प्णियों ,कार्टूनो और आकर्षक , ज्ञानवर्धक व लुभावने समाचार पढ़ते हो , उन पर अपने अनमोल कॉमेंट्स और लाईक देते हो या मेरी पोस्ट को अपने मित्रों संग बांटने हेतु उसे शेयर करते हो , उसका मैं आप सबका बहुत आभारी हूँ !
आशा है आपका प्यार मुझे इसी तरह से मिलता रहेगा !!आपका क्या कहना है मित्रो ??अपने विचार अवश्य हमारे ब्लॉग पर लिखियेगा !!
सधन्यवाद !!
आपका प्रिय मित्र,
पीताम्बर दत्त शर्मा,
हेल्प-लाईन-बिग-बाज़ार,
R.C.P. रोड, सूरतगढ़ !
जिला-श्री गंगानगर।
मोबाईल नंबर-09414657511
" आकर्षक - समाचार ,लुभावने समाचार " आप भी पढ़िए और मित्रों को भी पढ़ाइये .....!!!
BY :- " 5TH PILLAR CORRUPTION KILLER " THE BLOG . READ,SHARE AND GIVE YOUR VELUABEL COMMENTS DAILY . !!
Posted by PD SHARMA, 09414657511 (EX. . VICE PRESIDENT OF B. J. P. CHUNAV VISHLESHAN and SANKHYKI PRKOSHTH (RAJASTHAN )SOCIAL WORKER,Distt. Organiser of PUNJABI WELFARE SOCIETY,Suratgarh. (raj)INDIA.

No comments:

Post a Comment

प्रेस की स्वतंत्रता के नाम पर अपराधियों के संरक्षण का अड्डा बनता जा रहा है प्रेस क्लब! प्रेस क्लब (PCI) की कुछ प्रेसवार्ताओं, बैठकों, गत...