Thursday, November 23, 2017

"मेरी राजस्थान के आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने हेतु आरम्भ हुई "चुनाव-अभियान यात्रा"सूरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र हेतु !! आपका साथ आवश्यक है !


मुझे राजस्थान का अगला विधानसभा चुनाव सूरतगढ़ विधानसभा से लड़ना होगा ,क्योंकि जनता भाजपा से रूठकर वापिस कांग्रेस के पास ना जा पाए !मुझे ये आभास हुआ है कि जनता भाजपा विधायकों से नाराज होकर वापिस कांग्रेस को जितवाने का सोच रही है !पार्टी नेतृत्व को घंटी बजाकर जगाना होगा !!  भाजपा का कार्यकर्ता होने के नाते पार्टी की टिकेट मांगूंगा ! अगर नेतृत्व ने मुझे नकार कर अगर किसी नए आदमी को टिकट दिया तो पार्टी का साथ देंगे ,अगर पुराने रह चुके विधायकों को ही फिर से दोहराया तो जन भावना को जानने हेतु एक सभा बुलाई जाएगी ,फिर जो जनता कहेगी वो ही करेंगे !हो सकता है निर्दलीय चुनाव लड़कर जनता की सेवा करनी पड़े !मैं पीछे नहीं हटूंगा !एक बात तो निश्चित है कि सूरतगढ़ विधानसभा की जनता बड़ी परेशान है मौजूदा प्रशासन एवं नेतृत्व से !जिसे अनदेखा नहीं किया जा सकता ! मैंने जनता से मिलना शुरू कर दिया है ! मैंने अपनी "चुनाव-अभियान यात्रा"का शुभारम्भ गुरु-पर्व वाले दिन बाबा रामदेव जी ,गुरुदवारा साहिब और बजरंगबली जी के मंदिर में माथा टेक कर उनकी पवित्र ध्वजा लेकर करी थी !जिनसे भी मिल रहा हूँ ,सब खुश हो रहे हैं और आगे बढ़ने हेतु कह रहे हैं !जनता का प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है !30 साल तक पार्टी की सेवा करी है !जिसको भी पार्टी ने अपना प्रत्याशी बनाया उसे जितने हेतु भरपूर काम किया !अब जनता हमें उलाहने दे रही है ! हम किधर जाएँ !राजनीति छोड़कर हम तो अपने घर भी बैठ गए थे ! लेकिन जनता बैठने भी नहीं देती ! पार्टी नेतृत्व से अनुरोध है कि वो वस्तुस्थिति को समझकर उचित निर्णय ले !अन्यथा होने वाले नुकसान का पार्टी नेतृत्व स्वयं जिम्मेदार होगा !हम जीवित भी भाजपा के , बागी भी भाजपा के मरेंगे तो भी भाजपा के जीते तोभी भाजपा के और हारे तो भी भाजपा के !!आपकी जानकारी हेतु प्रस्तुत है पूरी जानकार हमारी गतिविधियों की ! आप सब अगर सहमत हों तो हमारे साथ जुड़ें !इस संदेश को आगे शेयर करें !














"मेरी राजस्थान के आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने हेतु आरम्भ हुई "चुनाव-अभियान यात्रा"सूरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र हेतु !! आपका साथ आवश्यक है !


प्रिय मित्रो ! 
                    सादर नमस्कार !
                                       कुशलता के आदान-प्रदान पश्चात् समाचार ये है कि हमारे इस ब्लॉग में ज्वलन्त विषयों पर लेख-टिप्पणियां होती हैं।जो मित्र पढ़ने में रूचि रखते हों,अवश्य पढ़ें,फिर अपने मित्रों को शेयर करें और अपने अनमोल कॉमेंट्स भी रोज़ाना लिख्खा करें।इसका लिंक ये है - www.pitamberduttsharma.blogspot.com. मुझसे संपर्क करने हेतु मेरा ई मेल एड्रेस ये है - pitamberdutt.sharma@gmail.com. मेरा मोबाईल नम्बर ये है - 9414657511. सधन्यवाद ! आपका अपना मित्र पीताम्बर दत्त शर्मा,1/120,आवासन मंडल कालोनी,वार्ड नम्बर 10,सूरतगढ़।जिला श्रीगंगानगर,राज. भारत

No comments:

Post a Comment

अभिषेक मनु सिंघवी का हाथ जैसे ही उस अर्द्धनग्न महिला के कमर के उपर पहुँचा ,  महिला ने बड़ी अदा व बड़े प्यार से पूछा - "जज कब बना रहे ह...