Tuesday, February 16, 2016

मोदी जी विदेशी दुश्मनो से बाद में लड़ना,केवल चौकस रहना ,पहले घरेलु गद्दारों से निपटना होगा !- पीताम्बर दत्त शर्मा (लेखक-विश्लेषक)मो.न. - + 9414657511

भारत के माननीय प्रधानमंत्री जी ! सादर नमन ! दुर्भाग्य से या जनता की नादानी से हमारे देश में ऐसे नेता चुनाव जीत जाते हैं जो देश की दुश्मन शक्तियों के हाथों में खेलते रहते हैं ! मात्र वोटों और धन की लालसा में !ये सिलसिला थमा नहीं है ! ऐसे लोगों ने हर एक राजनितिक दल में अपना स्थान बना लिया है ! बस काम या ज्यादा का ही अंतर है ! 
                                ये हमारा सौभाग्य है कि आप इस देश के प[रधानमंत्री बन पाये ! लेकिन आपके हाथ में भी अभी स्पष्ट बहुमत नहीं आ पाया है ! विपक्षी नेता अपनी मक्कारी और ढिठाई जोर-शोर से संसद और बाहर दिखा रहे हैं !उनके छिपे हुए समर्थक भी अपने स्थान पर रहकर समर्थन करते नज़र आ रहे हैं ! इसलिए आपसे निवेदन है की आप एक योजना से एक लम्बी लड़ाई की व्यूह-रचना कीजिये और सभी सुरक्षा बलों को देश के अंदर रह रहे गद्दारो पर भी नज़र रखने का आदेश देवें !
                          आप इस मौके को अंतिम अवसर मानकर ही योजना बनाएं! आगे सत्ता आये या ना आये कौन जानता है ! इस देश की जनता कब नशे-पैसे-जाति-धर्म-इलाके और राजनितिक दलों के बहकावे में आ जाए कुछ पता नहीं है !भाजपा का संगठन भी अब बाकी सारे काम छोड़कर एक इसी काम पर लग जाए कि अपने आस-पास चौकस रहकर इन छिपे हुए गद्दारों को सरकार और प्रशासन की नज़रों में लाये ताकि देश वापिस देश भक्तों से भर जाए !!किसी दुश्मन को अपना सर उठाने से इतना ड़र लगे कि कोई गलत काम करने से पहले होने वाले "अंजाम"से ठिठुर जाए !
                         सधन्यवाद ! 
                                                आपका कार्यकर्ता ,
                                                  पीताम्बर दत्त शर्मा 
" 5TH PILLAR CORRUPTION KILLER " THE BLOG .  प्रिय मित्रो , सादर नमस्कार !! आपका इतना प्रेम मुझे मिल रहा है , जिसका मैं शुक्रगुजार हूँ !! आप मेरे ब्लॉग, पेज़ , गूगल+ और फेसबुक पर विजिट करते हो , मेरे द्वारा पोस्ट की गयीं आकर्षक फोटो , मजाकिया लेकिन गंभीर विषयों पर कार्टून , सम-सामायिक विषयों पर लेखों आदि को देखते पढ़ते हो , जो मेरे और मेरे प्रिय मित्रों द्वारा लिखे-भेजे गये होते हैं !! उन पर आप अपने अनमोल कोमेंट्स भी देते हो !! मैं तो गदगद हो जाता हूँ !! आपका बहुत आभारी हूँ की आप मुझे इतना स्नेह प्रदान करते हैं !!नए मित्र सादर आमंत्रित हैं ! the link is - www.pitamberduttsharma.blogspot.com  , गूगल+,पेज़ और ग्रुप पर भी !!ज्यादा से ज्यादा संख्या में आप हमारे मित्र बने अपनी फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज कर !! आपके जीवन में ढेर सारी खुशियाँ आयें इसी मनोकामना के साथ !! हमेशां जागरूक बने रहें !! बस आपका सहयोग इसी तरह बना रहे !!

मेरा मोबाईल नंबर ये है :- 09414657511. 01509-222768. धन्यवाद !!
आपका प्रिय मित्र ,
पीताम्बर दत्त शर्मा,
हेल्प-लाईन-बिग-बाज़ार,
R.C.P. रोड, सूरतगढ़ !
जिला-श्री गंगानगर।



No comments:

Post a Comment

"कुछ नहीं ,है भाता ,जब रोग ये लग जाता".....!!! - पीताम्बर दत्त शर्मा (स्वतंत्र टिप्पणीकार) मो.न.+ 9414657511

वैसे तो मित्रो,! सभी रोग बुरे होते हैं !लेकिन कुछ रोग तो हमारा पीछा छोड़ देते हैं और कुछ आदमी की मौत तलक साथ देते हैं !पुराने जमाने में ऐसे ...