Wednesday, June 8, 2016

मेरे ट्वीट आपके लिए हाज़िर हैं !


  1. दिल्ली में युवाओं के नशे के बारे में क्यों चिन्तित नहीं हैं ये केजरीवाल जैसे नकसली लोग !!??
  2. "बुद्धा इन ट्रेफिक जाम"नामक फिल्म के jnu में प्रदर्शन नहीं होने देते वक़्त ये "अभिव्यक्ति की आज़ादी"वाले सब कहाँ "सो"रहे थे ?
  3. क्याफिल्मों में गंदेडायलॉग,गाने औरकहानियों सेही समस्याएं बताई जासकती है?अच्छे शब्दों काप्रयोग ज्ञानीजन ही करसकते हैं !दाऊद के गुर्गे नहीं?
  4. अच्छी फिल्म इंडस्ट्रीज में बुरे लोग और बुरा पैसा भी व्यापक रूपमें बरसों से हैतो ऐसों की "निष्ठा"क्यों ना चैक करी जाए ?डरना तो आपको पड़ेगा !
  5. Sonia Gandhi Christian conversion yojana..............

  6. टीवी चैनलों पर"स्तरहीन"बहसों का दौर मन को भटकाने लगता है,बोर हो जातेहैं!पैनल में शामिल लोग,प्रवक्ता भी निचले स्तर के होते हैं !विषय भी....?
  7. 5TH Pillar Corruption Killer: पिछले दरवाजे से सियासी लूट का लोकतंत्र .....??????...
  8. स्विट्जरलैंड के निवासियों से भारतीयों को भी कुछ सीखना चाहिए !उन्होंने बेरोजगारी भत्ते में हज़ारों रूपये हर महीने लेना अस्वीकार कर दिया !!
  9. कोई भी विषय चाहे क्यों ना हो ?जनता और कार्यकर्ताओं को तो बस नेताओं का भाषण ही सुनना पड़ेगा !हे भगवान् !हमें बचाओ !!इस भाषण नामक बीमारी से !
  10. मोदी सरकार भी अगर दुसरे राजनीतिक दलों कीतरह अपने नेताओं को बचाने हेतु "जांचें"ही करवाएगी तोफिर उनमे-हममे अंतरही क्या?समय सीमा क्यों नहीं ?
  11. हे विष्णु जी !!आप हर युग में एक-दो पापियों का वद्ध करके भगवान् बने फिरते हो ?मैं आपको तब मानूं जब आप भारत को "नेताओं"से मुक्त करा पाओ !!








अंग्रेजी सभ्यता के समर्थकों पहले भारत की संस्कृति-सभ्यता को जानो फिर बोलो-लिखो !!भारत आपका भी है !"5th पिल्लर करप्शन किल्लर"वो ब्लॉग जिसे आप रोज़ाना पढ़ना,बाँटना और अपने अमूल्य कॉमेंट्स देना चाहेंगे !
लिंक- www.pitamberduttsharma.blogspot.com.!









No comments:

Post a Comment

"क्या तीन तलाक़ से तलाक़ हो पायेगा"? - पीताम्बर दत्त शर्मा (लेखक-विश्लेषक)

ना जाने किसकी प्रेरणा मुस्लिम महिलाओं को मिली , तीन तलाक़ से पीड़ित कई महिलाएं न्यायालय की शरण में चली गयीं !पीड़ित तो वे कई  समस्याओं से भी व...