Saturday, April 6, 2013

'शासक जहां चरित्र विहीन, वहां आपदा नित्य नवीन'...........!!

                   ***************  राहुल गाँधी को मनमोहन सिंह ने " घिस " दिया क्या……? ? ? *************


सोनिया के बाद प्रियंका गांधी संभालेंगी कमान?

चारों तरफ से मुश्किल में घिरी कांग्रेस को अब उम्मीद की एक नई किरण दिखने लगी है। कई कांग्रेसियों को लगता है कि इस वक्त पार्टी की कमान अगर राहुल की जगह प्रियंका गांधी को सौंप दी जाए तो कांग्रेस अपनी खोई हुई जमीन फिर से हासिल कर लेगी। कुछ तो प्रियंका गांधी में इंदिरा गांधी का अक्स देखते हैं और प्रियंका को सोनिया का असली वारिस मानने लगे हैं।

पार्टी के टॉप लीडर भी प्रियंका को लेकर संभावनाएं तलाशने में जुट गए हैं। सोनिया का प्रियंका पर भरोसा बढ़ने लगा है। धीरे-धीरे उन्हें राजनीतिक जिम्मेदारियां दी जा रही हैं। इसी क्रम में मंगलवार को प्रियंका गांधी रायबरेली में अपनी नई जिम्मदेरी संभालने वाली हैं।गौरतलब है कि पिछले साल के विधानसभा चुनाव में रायबरेली की सभी 5 सीटों पर कांग्रेस का सफाया हो गया था। उसके बाद से ही यहां पार्टी की कमान प्रियंका गांधी ने संभाल ली थी।

****************************

भारत मे डेमॉक्रेसी के नाम पर 'डाइनेस्टी' चल रही है, और इसका सारा दोष निकम्मी भारतीय जनता को जाता है ! कल तक यही जनता 'शास्त्री जी' की हत्यारिन को देश सबसे ताकतवर महिला प्रधानमंत्री कहती थी ! दिमाग का इस्तमाल करते नही और अपना सिर् किसी के सामने इसलिये झुका देते हैं क्यूंकि उसका बाप प्रधानमंत्री था और उसकी दादी प्रधानमंत्री थी ! पहले खुद वोट देते हैं और फिर 5 साल तक रोते रहते हैं !


'प्रियंका' मे अगर थोड़ी भी राजनेटिक समझ होती तो जवाब देती अपने पति के घोटालो पर, लेकिन पूरा यह 'फर्ज़ी गाँधी' खानदान ही चोर है, क्या बोलेगी ?आज तो सारे कॉंग्रेसी केन्द्रिय मंत्री ही बिना जनाधार वाले हैं, क्या नैया पार लगाएंगे ये ? किसी के पास बोलने का भी ढंग नही...सबसे हास्यपाद है इन सबका मात्रभाषा हिन्दी का अल्पज्ञान ?

इन सबके नाम से गाँधी हटा दो तो कोई इन्हे पानी भी ना पिलाये ! प्रियंका तो क्या किसी को भी कमान सोप दो कांग्रेस को डूबने से कोई नही बचा सकता ! परिवारवाद के दलदल में फंसी कांग्रेस की अक्ल अब ठिकाने आने वाली है ! प्रियंका का पति राबर्ट वडेरा घोटाले मे पकड़ा गया है ! सबसे अधिक काला धन इसी 'फर्ज़ी गाँधी' परिवार का विदेशो मे जमा बताया जा रहा है , फिर जनता इनको वोट क्यों देती है ? इनकी सी बी आई जांच क्यो नही ?















प्रिय मित्रो, ! कृपया आप मेरा ये ब्लाग " 5th pillar corrouption killer " रोजाना पढ़ें , इसे अपने अपने मित्रों संग बाँटें , इसे ज्वाइन करें तथा इसपर अपने अनमोल कोमेन्ट भी लिख्खें !! ताकि हमें होसला मिलता रहे ! इसका लिंक है ये :-www.pitamberduttsharma.blogspot.com.

आपका अपना.....पीताम्बर दत्त शर्मा, [ CURRENT- AFFAIRES WRITER , " 5TH PILLAR CORROUPTION .KILLER" ] हेल्प-लाईन-बिग-बाज़ार , आर.सी.पी.रोड , सूरतगढ़ । फोन नंबर - 01509-222768,मोबाईल: 9414657511

No comments:

Post a Comment

"मीडिया"जो आजकल अपनी बुद्धि से नहीं चलता ? - पीताम्बर दत्त शर्मा {लेखक-विश्लेषक}

किसी ज़माने में पत्रकारों को "ब्राह्मण"का दर्ज़ा दिया जाता था और उनके कार्य को "ब्रह्मणत्व"का ! क्योंकि इनके कार्य समाज,द...