भारत माता की जय और जय-हिन्द बाद में बोलना नेताओ , पहले ज़रा जनता के दुःख हरने का प्रयास करो !- पीतांबर दत्त शर्मा (लेखक-विश्लेषक) मो.न. - +919414657511

  कोई कहता है कि भारत में यदि रहना होगा , "वन्दे-मातरम्"कहना होगा ! कोई कहता है कि भारत देश सिर्फ हिन्दुओं का नहीं , उनका भी है जिन्होंने भारत को लूटा-खसोटा है !और कोई कहता है भारत के सभी पैसे वालों को मारकर भगा दो ! यहां सिर्फ "मजदूर""लाल-सलाम"करेंगे आदि-आदि !लेकिन इस देश की जनता 1952 से सिर्फ यही सोच कर अपनी "बागडोर"कभी किसी को सम्पति है कभी किसी को कि कोई तो उनकी सुरक्षा,रोटी-कपडा और मकान के बारे में सोचेगा या इंतज़ाम करने की कोशिश करेगा !
                           लेकिन अफ़सोस !! होता इसके बिलकुल उल्ट है !सभी "विचारधारा"वाले अपनाकर देख लिए इन 68 वर्षों में भारत की जनता ने ,लेकिन सबने अपनी व्यवस्था अच्छे से करली है लेकिन आम जनता आज भी विभिन्न शंकाओं से जूझ रही है !कुछ लोगों को सरकार और जनता को इतना बेवकूफ बनाना आ गया है कि पूछिए मत !ये "नटवर लाल"  सम्पत्ति का "दोहन" कर लेते हैं !और इनको देश का कोई संविधान और सिस्टम रोक नहीं पाता है !लेकिन इन दोनों की तारीफ़ में तरह-तरह के गीत बहुत गाए जाते हैं इन्हीं लुटेरों द्वारा !! हद्द है मित्रो !!
                     हम जैसे विचारवान भी अब तो एक जैसे लेख लिखकर परेशान हो गए हैं !सोचते हैं कि कोई हमको सारे ऐसे साधन उपलब्ध करादे जिससे हम "शहंशाह"की तरह रोज़ रातों को निकले और किसी ना किसी "पापी"की बलि भारत-माता को चढ़ाकर सोएं ! सुबह होते ही फिर लेखक बन जाएँ !बिलकुल हमारे धर्म जी और अमित जी की तरह !किसी "गब्बर सिंह"को मार दें और हमें भी हेमा जी और जाया जी जैसी कोई सुप्रसिद्ध हस्ती इनाम में मिल जाए !
                       क्या बताएं मित्रो !! कसम से हमारे दिमाग का तो दही हो गया है आज के हालात देख कर !जो भारत माता की जय नहीं बोलकर हीरो बना जा रहा है तो कोई यही बोलकर डंडे खा रहा है !नेता ससुर के नाती टीवी पर आकर हँसते और बहसते फिरते हैं !
 धिक्कार है !! 
                           जनता उठो !किसी भी राजनितिक दल को वोट मत दो ! केवल निर्दलीयों को वोट करो ! ताकि देश से गब्बर सिंह के गैंगों का खात्मा हो सके !ये सभी राजनितिक दल गैंग ही तो हैं !विचारधाराएं तो कब की खत्म हो चुकीं हैं !
 जय-हिन्द !! जय-भारत ! वन्दे - मातरम !!
                      " 5TH PILLAR CORRUPTION KILLER " THE BLOG .

 प्रिय मित्रो , सादर नमस्कार !! आपका इतना प्रेम मुझे मिल रहा है , जिसका मैं शुक्रगुजार हूँ !! आप मेरे ब्लॉग, पेज़ , गूगल+ और फेसबुक पर विजिट करते हो , मेरे द्वारा पोस्ट की गयीं आकर्षक फोटो , मजाकिया लेकिन गंभीर विषयों पर कार्टून , सम-सामायिक विषयों पर लेखों आदि को देखते पढ़ते हो , जो मेरे और मेरे प्रिय मित्रों द्वारा लिखे-भेजे गये होते हैं !! उन पर आप अपने अनमोल कोमेंट्स भी देते हो !! मैं तो गदगद हो जाता हूँ !! आपका बहुत आभारी हूँ की आप मुझे इतना स्नेह प्रदान करते हैं !!नए मित्र सादर आमंत्रित हैं ! the link is - www.pitamberduttsharma.blogspot.com.  , गूगल+,पेज़ और ग्रुप पर भी !!ज्यादा से ज्यादा संख्या में आप हमारे मित्र बने अपनी फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज कर !! आपके जीवन में ढेर सारी खुशियाँ आयें इसी मनोकामना के साथ !! हमेशां जागरूक बने रहें !! बस आपका सहयोग इसी तरह बना रहे !!
मेरा मोबाईल नंबर ये है :- 09414657511. 01509-222768. धन्यवाद !!आपका प्रिय मित्र ,
पीताम्बर दत्त शर्मा,
हेल्प-लाईन-बिग-बाज़ार,



Comments

  1. आपके विचारों से सहमत सुन्दर लेख ।

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

बुलंदशहर बलात्कार कांड को यह ‘मौन समर्थन’ क्यों! ??वरिष्ठ पत्रकार विकास मिश्रा - :साभार -सधन्यवाद !

आखिर ये राम-नाम है क्या ?..........!! ( DR. PUNIT AGRWAL )

भगवान के कल्कि अवतार से होगा कलयुग का अंत !!! ????