"जिहाद" की सफलताएं नज़र आने लगी हैं !! -पीतांबर दत्त शर्मा मो. न. - +919414657511

लाहोर में आज सिख नहीं बचे हैं,काश्मीर में हिन्दू नहीं बचा है,मुल्तान और अफगानिस्तान में हिन्दू नहीं बचा है , ईरान में पारसी नहीं बचे हैं और सऊदी अरब में यहूदी नहीं बचे हैं !ये उस जिहाद की बड़ी सफलताएं हैं जिस पर पूरी दुनिया को तो सोचना ही चाहिए , लेकिन हिंदुस्तान को अपना अस्तित्व अगर बचाना है तो 'कमरकस कर "जिहाद के खिलाफ युद्ध छेड़ देना चाहिए अन्यथा परिणाम भुगतने हेतु हमें और हमारी आनेवाली पीढ़ियों को तैयार रहना चाहिए !
                  भारत ने अपने टुकड़े केवल इसीलिए होने दिए ताकि वो शान्ति से रह सके ! लेकिन आज हम देख रहे हैं कि केवल 10 - 15 आतंकवादी आकर हमारे सारे सिस्टम को फ़ैल कर जाते हैं हमें आतंक वादियों की संख्या से नहीं बल्कि हमें इसके मूल भाव से सीखना होगा !हम ये भी जानते हैं की वो हमारी गलियों,शहरों और हमारी सरकारों पर कब्ज़ा नहीं कर सकते !जिहादी आतंक हमारे गणतंत्र,व्यक्ति की जड़ों,उसके स्वतंत्र विचारों, बोलने की आज़ादी और महिलाओं के अधिकारों पर चोट करता है !
          इन दिनों मोलवियों द्वारा आतंकवाद के खिलाफ फतवे भी ज़ारी किये जा रहे हैं !जिसके खिलाफ isis ने भी कह दिया है कि खबरदार मोलवियों अगर फतवे दिए तो गले काट दिए जाएंगे !मोलवी और मुस्लिम प्रस्त मीडिया चुप !!एक बड़े ही पते की बात है कि आतंकवादी सिर्फ लोकतंत्र के सिस्टम से डरते हैं ! वो इसको नहीं तोड़ पाते !इसीलिए जिहाद की काट अगर कोई है तो वो लोकतंत्र ही है !
                  भारत को एक ऐसा कठोर कानून भी बनाना चाहिए जो मुस्लिम युवाओं को सम्बोधित करता हो ! ताकि कोई नवयुवक आतंकवादी संगठन में शामिल ना हो सके !भारत को भी fbi की तरह ऐसे स्टिंग ऑपरेशन करने चाहिए जिसमे आतंकवादी संगठनों का अत्याचार दिखाया गया हो !भारत के सभी धार्मिक संगठनों के आय-स्रोत सरकार को ज्ञात होने चाहिए और उसे कौन से नेता चला रहे हैं ये भी  चाहिए !भारत में समान नागरिक संहिता लागू होनी चाहिए !सभी राजनेता मुस्लिम तुष्टिकरण से दूर रहें तो ही भारत का भला हो सकता है !
                     आज हर मुसलमान को ये सोचना चाहिए की वो अपने बच्चे को कौन से माहौल में रखना चाहता है ??उसे आतंकवाद से ग्रसित देश या इलाके पसंद हैं या फिर भारत जैसे बढ़िया देश जो हर धर्म के लोगों को खुली सांस लेने देता है !फैसला उनके ही पास है !मुसलामानों को ही निर्णय करना है की वो आतंकवादियों के नक़ली जिहाद को सफल होने देंगे या लोकतंत्र की खुली हवा में सास लेना चाहेंगे ! 
 जय-हिन्द !! जय- भारत !! भारत मात की जय !
                    " 5TH PILLAR CORRUPTION KILLER " THE BLOG .


 प्रिय मित्रो , सादर नमस्कार !! आपका इतना प्रेम मुझे मिल रहा है , जिसका मैं शुक्रगुजार हूँ !! आप मेरे ब्लॉग, पेज़ , गूगल+ और फेसबुक पर विजिट करते हो , मेरे द्वारा पोस्ट की गयीं आकर्षक फोटो , मजाकिया लेकिन गंभीर विषयों पर कार्टून , सम-सामायिक विषयों पर लेखों आदि को देखते पढ़ते हो , जो मेरे और मेरे प्रिय मित्रों द्वारा लिखे-भेजे गये होते हैं !! उन पर आप अपने अनमोल कोमेंट्स भी देते हो !! मैं तो गदगद हो जाता हूँ !! आपका बहुत आभारी हूँ की आप मुझे इतना स्नेह प्रदान करते हैं !!नए मित्र सादर आमंत्रित हैं ! the link is - www.pitamberduttsharma.blogspot.com.  , गूगल+,पेज़ और ग्रुप पर भी !!ज्यादा से ज्यादा संख्या में आप हमारे मित्र बने अपनी फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज कर !! आपके जीवन में ढेर सारी खुशियाँ आयें इसी मनोकामना के साथ !! हमेशां जागरूक बने रहें !! बस आपका सहयोग इसी तरह बना रहे !!
मेरा मोबाईल नंबर ये है :- 09414657511. 01509-222768. धन्यवाद !!आपका प्रिय मित्र ,
पीताम्बर दत्त शर्मा,
हेल्प-लाईन-बिग-बाज़ार,


Comments

Popular posts from this blog

बुलंदशहर बलात्कार कांड को यह ‘मौन समर्थन’ क्यों! ??वरिष्ठ पत्रकार विकास मिश्रा - :साभार -सधन्यवाद !

आखिर ये राम-नाम है क्या ?..........!! ( DR. PUNIT AGRWAL )

भगवान के कल्कि अवतार से होगा कलयुग का अंत !!! ????