Saturday, September 24, 2016

"पाक"से युद्ध चाहने वाले देश भक्त हैं या नहीं चाहने वाले ?? - पीताम्बर दत्त शर्मा (लेखक-विश्लेषक) मो.न. - +9414657511

56"का सीना जो आजकल नापने वाले लोग हैं,उनके चाल,चेहरे और चरित्र की परीक्षा-समीक्षा शायद ही किसी पुरूस्कार वापिस करने वाले लेखकों, असहिष्णु बताने वाले अभिनेताओं,कामरेडों और समझदार दिखाई देने वाले पत्रकारों ने करने की कोशिश करि हो !कोशिश इसलिए लिख रहा हूँ क्योंकि ऐसा करने का "दम" तो कभी उनमें था ही नहीं !
                    जब से ये पकिस्तान नाम का देश पैदा हुआ है तभी से इसने हमें ना केवल परेशान किया है बल्कि पूरा-पूरा नुक्सान पहुँचाया है !इसीलिए भारत की जनता ने तो हर उस निर्णय का समर्थन ही किया है, जो इस निकम्मे पडोसी को सबक सिखाने वाला हो ! वो निर्णय चाहे पंडित जवाहर लाल नेहरू ,लाल बहादुर शास्त्री या फिर इंदिरा गांधी जी ने ही क्यों ना लिया हो !ना किसी ने पार्टी देखी और ना ही किसी ने अपना धर्म देखा ! लेकिन बड़े ही अफ़सोस के साथ ये कहना पड़ता है कि भारत में रहने वाले कुछ अफसर,नेता,अभिनेता,बौद्धिक लोगों ने चाहे अनचाहे , सीधे तरीके से या अनैतिक तरीके से पाकिस्तान का धन खाया हुआ है ,  उनकी कोई करतूतें पाकिस्तान के शरारती प्रशासक के पास रिकार्ड पड़ी हैं, जो वो ही कहते बोलते सुनते दिखाई पड़ते हैं जो पाकिस्तान चाहता है !
                          अभी कल ही रविश कुमार युवाओं से पूछते फिर रहे थी कि  से युद्ध होना चाहिए या नहीं ?और यह भी कहते घूम रहे थे की कुछ लोग और टीवी चेनेल वाले युद्ध का उन्माद फैला रहे हैं ! हमारे पास हथियार नहीं हैं हमारे पास पैसा नहीं है !आदि आदि ! वो ये तो कहते हैं कि मोदी जी ने बोला था कि दस सर काट कर लाएंगे या कड़ी कार्यवाही करेंगे , लेकिन ये नहीं कहते कि हम आपका दिल और तन-मन-धन से  समर्थन करेंगे !
                             जनता बेवकूफ नहीं है और नाही हमारे प्रिय प्रधानमंत्री !वो आँख के इशारे से ही दुश्मन का "पेशाब"निकलवा देंगे ! सही समय पर सही कदम अवश्य उठाया जाएगा !टीवी चेनलों की तरह नहीं कि  हम अपने सारे सामरिक भेद टीवी पर बताते फिरें !कोई पनडुब्बियों के प्रोग्राम बनाकर तो कोई विमानों पर प्रोग्राम बनाकर अपने आपको अग्रणी चेनेल होने का दिखावा करता रहता है !
                                 जनता को ऐसे अंदरूनी दुश्मनों से हमेशां सजग रहना पड़ेगा !ये लोग ऐसी ऐसी चालें चलेंगे जैसे ये हमारे हिट की बात कर रहे हों लेकिन ये लोग पकिस्तान की नीतियों को लागू करवाते हैं !

 क्यों मित्रो !! आपका क्या कहना है ,इस विषय पर...??
प्रिय मित्रो, ! कृपया आप मेरा ये ब्लाग " 5th pillar corrouption killer " रोजाना पढ़ें , इसे अपने अपने मित्रों संग बाँटें , इसे ज्वाइन करें तथा इसपर अपने अनमोल कोमेन्ट भी लिख्खें !! ताकि हमें होसला मिलता रहे ! इसका लिंक है ये :-www.pitamberduttsharma.blogspot.com.

आपका अपना.....पीताम्बर दत्त शर्मा, हेल्प-लाईन-बिग-बाज़ार , आर.सी.पी.रोड , सूरतगढ़ । फोन नंबर - 01509-222768,मोबाईल: 9414657511

1 comment:

  1. आपको सूचित करते हुए हर्ष हो रहा है कि- आपकी इस प्रविष्टि के लिंक की चर्चा कल सोमवार (26-09-2016) के चर्चा मंच "मिटा देंगे पल भर में भूगोल सारा" (चर्चा अंक-2477) पर भी होगी!
    हार्दिक शुभकामनाओं के साथ-
    डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक'

    ReplyDelete

2014 की कॉरपोरेट फंडिग ने बदल दी है देश की सियासत !!

चुनाव की चकाचौंध भरी रंगत 2014 के लोकसभा चुनाव की है। और क्या चुनाव के इस हंगामे के पीछे कारपोरेट का ही पैसा रहा। क्योंकि पहली बार एडीआर न...