"अच्छा !! तो"आप" ऐसे थे"!!??- पीताम्बर दत्त शर्मा (लेखक-विश्लेषक)मो.न. +9414657511

सच्च बात है केजरीवाल जी !"किसी के माथे पर नहीं लिखा होता कि कौन चोर है और कौन शरीफ ! आप कह रहे हो कि हमने तीन स्तर पर जांच करवाकर ही टिकट दी थी !क्या पता वो मंत्री बनने के बाद बुरा बन गया हो" !क्या आप अपनी "वो"जांच रिपोर्ट"जनता के सामने प्रस्तुत कर सकते हैं ? आप कहते हैं संदीप कुमार को मैंने आधे घण्टे में हटा दिया, लेकिन वो कहते हैं कि "मैंने नैतिकता के आधार पर त्याग-पत्र दिया है ! उनका तो ये भी कहना है कि दलित होने के कारण उन पर ये षड्यन्त्र से भरा हमला हुआ है"!कहाँ हैं आज देश के तथाकथित "दलित रक्षक"? वो कब संदीप कुमार बाल्मीकि के घर जाकर अपनी संवेदनाएं और दस-बीस लाख रुपया देंगे ?केजरीवाल जी की महिला अधिकारों से लड़ने वाली स्वाति मालीवाल, कन्हिया कुमार राहुल गांधी ,बरखा दत्त,अभय दूबे,रविश कुमार,अंजना,पूण्य प्रसुन वाजपेयी और स्वयम केजरीवाल जैसे छिपे हुए कॉमरेड क्यों नहीं एक दलित को बचाने हेतु आगे आ रहे ?
           संजय सिंह ने तो और भी ज्यादा हद्द क्र दी जब उन्होंने अटल जी को भी नहीं बक्शा अभद्र टिप्पणी करने से !कुल छह मंत्रियों में से तीन को तो आपने स्वयम हटा दिया केजरी वाल जी !21 विधायक आपके बुरे काम करने के जुर्म में अदालतों के छककर काट रहे हैं ! आप स्वयं मानहानि के केसों में फ़सेँ हुए हैं ! फिर भी आपको शर्म नहीं आ रही !?? क्यों ?? धन्य हैं आप, और धन्य है दिल्ली की जनता, जो अपने घरों से इतना होने पर भी बाहर नहीं निकल रही है! बस !! कुछ राजनितिक दलों के कार्यकर्ता ही प्रदर्शन करते दिखाई दे रहे हैं ! अगर टीवी चेनलों के "बाजार"की मजबूरी ना होती तो वो भी इस खबर को नहीं दिखाते कि एक वीडियो में"दिल्ली का महिला कल्याण मंत्री स्वयं ही "कल्याण"करते पकड़ा गया ! 
 हे!! रे !! श्याम मुरारी बंसरी वाले !! ये क्या करवा रहा है कलयुग में ?चुनाव आयोग और सर्वोच्च न्यायालय को आगे आना होगा ! राजनीतिक दलों की मनमानियों पर लगाम लगानी होगी !अन्यथा "मूल्य"गिर जाएंगे ! और देश "गर्त" में चला जाएगा !! बता देता हूँ !चेता देता हूँ !!होशियार देश के सभी रक्षको!! जिनके पास भी इस देश की रक्षा करने की जिम्मेदारी है, वो सब सचेत हो जाएँ !   जय - हिन्द !! जय भारत ! वन्दे मातरम !
प्रिय मित्रो !सादर नमस्कार !कुशलता के आदान-प्रदान पश्चात जिन भी मित्रों का आज जन्म-दिन या विवाह दिवस है , उनको मेरी तरफ से हार्दिक बधाई और शुभ कामनाएं !आप अपने ब्लॉग "फिफ्थ पिल्लर करप्शन किल्लर"को बहुत पसंद कर रहे हैं,रोज़ाना इसमें प्रकाशित लेखों को पढ़ कर शेयर करते हैं ,उन पर अपने अनमोल कॉमेंट्स भी देते हैं !उस सब के लिए भी आपका हार्दिक आभार प्रस्तुत करता हूँ !इस ब्लॉग का लिंक ये है - www.pitamberduttsharma.blogspot.com 
मेरा e -mail ऐड्रेस ये है - 
pitamberdutt.sharma@gmail.com
मेरा मोबाईल नंबर ये है - +9414657511 . 
कृपया इसी तरह इस ब्लॉग को मेरे गूगल+,पेज,विभिन्न ग्रुप ,ट्वीटर और फेस बुक पर पढ़ते रहें , शेयर और कॉमेंट्स भी करते रहें क्योंकि ये ही मेरे लिए "ऑक्सीजन"का काम करती है ! धन्यवाद !आपका अपना - पीतांबर दत्त शर्मा !



Comments

  1. आपकी इस प्रविष्टि् के लिंक की चर्चा कल शनिवार (03-09-2016) को "बचपन की गलियाँ" (चर्चा अंक-2454) पर भी होगी।
    --
    सूचना देने का उद्देश्य है कि यदि किसी रचनाकार की प्रविष्टि का लिंक किसी स्थान पर लगाया जाये तो उसकी सूचना देना व्यवस्थापक का नैतिक कर्तव्य होता है।
    --
    चर्चा मंच पर पूरी पोस्ट नहीं दी जाती है बल्कि आपकी पोस्ट का लिंक या लिंक के साथ पोस्ट का महत्वपूर्ण अंश दिया जाता है।
    जिससे कि पाठक उत्सुकता के साथ आपके ब्लॉग पर आपकी पूरी पोस्ट पढ़ने के लिए जाये।
    --
    हार्दिक शुभकामनाओं के साथ
    सादर...!
    डॉ.रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक'

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

बुलंदशहर बलात्कार कांड को यह ‘मौन समर्थन’ क्यों! ??वरिष्ठ पत्रकार विकास मिश्रा - :साभार -सधन्यवाद !

आखिर ये राम-नाम है क्या ?..........!! ( DR. PUNIT AGRWAL )

भगवान के कल्कि अवतार से होगा कलयुग का अंत !!! ????