Thursday, February 21, 2013

                            " प्रेस - नोट  "                       दिनांक ...........
            " 5TH PILLAR CORRUPTION KILLER " टीम                             की तरफ से चलाये जा रहे " योग्य एवं लोकप्रिय - विधायक चुनने हेतु " सर्वे व मतदाता जागरूकता अभियान " , विधानसभा क्षेत्र सूरतगढ़ , चुनाव वर्ष 2013 , बड़ी सफलता से चल रहा है ! सूरतगढ़ की जनता इसकी प्रशंसा तो कर ही रही है साथ में बढचढ कर इस अभियान में हिस्सा भी ले रही है !! युवा लड़के और लडकियां इंटरनेट पर इस " सोशल मिडिया ब्लॉग प्रेस और इसके लेखक व संयोजक पीताम्बर दत्त शर्मा से फ्रेंडशिप करके जुड़ रहे हैं !! इस ब्लॉग के अब तक 19000 पाठक हैं ! इसके लेख शर्मा जी के पेज,गूगल +, ग्रुप और फेस-बुक पर भी पढने को मिलते हैं ! इसे विश्व के किसी भी हिस्से से देखा और पढ़ा जा सकता है, इंटरनेट के माध्यम से ! इसका लिंक ये है :- www.pitamberduttsharma.blogspot.com. 
                             इस  अभियान की टीम खेजड़ी मंदिर और बाबा रामदेव के मेले में भी गयी और दूर-दूर से पधारे लोगों को इस अभियान की जानकारी दी और पतरक बांटे !! श्री पी.के.मिश्रा, श्री अरविन्द कौल, श्री विष्णु शर्मा एडवोकेट, डा.हरप्रीत सिंह, परसराम भाटिया और पीताम्बर दत्त शर्मा ने अपनी सेवाएँ दी !!  कल महाराजा अग्रसेन I.T.I. कालेज में इस अभियान के पत्रक बांटे जायेंगे और युवाओं को " जागुरुक किया जायेगा !!


No comments:

Post a Comment

"अब कि बार कोई कार्यकर्ता ही हमारा जनसेवक (विधायक) होगा"!!

"सूरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र की जनता ने ये निर्णय कर लिया है कि उसे अब अपना अगला विधायक कोई नेता,चौधरी,राजा या धनवान नहीं बल्कि किसी एक का...