" प्यारे दोस्तो !! सादर नमस्कार " !! कुशलता के आदान-प्रदान पश्चात समाचार ये है कि कई दिनों बाद मेरे ब्लॉग का ट्रांसलेटर अब कंही जाकर सही हुआ है !! अभी भी फोटो डाऊनलोड करने की सुविधा ठीक नहीं हुई है , चलो आपसे हिंदी में लिख कर संवाद तो कायम रख ही सकता हूँ !!
                      कई विषयों पर मेरे विचार मेरे दिमाग में ही रुके हुए हैं और कई रोमांच से भरी बातें , हंसी से भरी यादें आपके साथ बांटनी हैं , जिसका सिलसिला सोमवार से शुरू कर पाऊंगा !!
                      आपकी तरफ से जो मुझे प्यार मिलता है उस से उत्साहित होकर ही मैं कुछ लिख पाता हूँ !! मेरे ब्लॉग के पाठकों की संख्या 30,000 के पास पंहुचने वाली है ! मेरे फेसबुक , गूगल +, पेज़ और ग्रुप " फिफ्थ पिल्लर करप्शन किल्लर " पर भी आपका आशीर्वाद सैंकड़ों की संख्या में रोजाना  कोमेंट्स और लाईक के ज़रिये मुझे मिलता रहता है !


                मेरे प्रिय लेखक मित्रों की सुन्दर रचनाओं को भी मेरे ब्लॉग आदि पर जगह मिलती रहती है उसे भी जो प्यार आप लोग देते हो उसके लिए मेरा आप सब पाठकों को नमन है !! उन अच्छे लेखकों की वजह से मेरे विचार भी आप तलक पन्हुच जाते हैं, जो लोग मेरे लेखों को शेयर करते हैं उनको भी मेरा बहुत बहुत धन्यवाद !! भगवान हमारी मित्रता ऐसे ही बनाये रख्खे !!
                                      आपका हितैषी मित्र ,
                                        पीताम्बर दत्त शर्मा ,
                                       MOB.9414657511.

Comments

Popular posts from this blog

बुलंदशहर बलात्कार कांड को यह ‘मौन समर्थन’ क्यों! ??वरिष्ठ पत्रकार विकास मिश्रा - :साभार -सधन्यवाद !

आखिर ये राम-नाम है क्या ?..........!! ( DR. PUNIT AGRWAL )

भगवान के कल्कि अवतार से होगा कलयुग का अंत !!! ????