विपक्ष में अगले प्रधानमंत्री पद के लायक हैं श्री हरीश रावत !! - पीताम्बर दत्त शर्मा - मो. न. - +9414657511

  उग्रता के इस दौर में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री माननीय हरीश रावत जी "ओस"की ठंडी बूँद के सामान हैं ! वो कभी भी अपना सौम्य स्वभाव नहीं त्यागते हैं ! कितनी भी कठिन स्थिति में क्यों ना हो और कितने भी तीखे सवाल उनके सामने क्यों न हों ! कभी अपना आपा नहीं खोते ! बड़े ही सहज भाव से हर परिस्थिति का सामना करते हैं !ऐसा बिलकुल भी नहीं है कि वो "कूटनीति" या साम-दाम-दंड भेद का प्रयोग नहीं करते बल्कि वो अपने प्रतिद्वंदी पर बड़े मीठे तरीके से "गहरा"वार करते हैं !इसी खासियत का मैं फैन हूँ !जी ! 
                  भाजपा के ज्यादातर नेता बड़बोले हैं !कई तो सिर्फ कागज़ी शेर और छपास रोग से ग्रसित रहते हैं !और कई महारथी तो विपक्षी नेताओं के संग रास- रचाते फिरते हैं !मोदी जी और अमित शाह ने 2014 में पूरी भाजपा को इसलिए अपने कब्जे में ले लिया ,क्योंकि वे ठोस तरीके से राजनीती करने में विश्वास रखते हैं !अभी हाल ही में अमित शाह जी ने कहा भी कि मेरी सोनिया जी और राहुल जी से आजकल पटती नहीं है !इतनी साफगोई आडवाणी जी,सुषमा जी,और जेटली जी में नहीं है !भाजपा के कई नेता तो जोश में होश खो बैठते हैं  !
                 मायावती बहन जी तो जातिवाद से बाहर नहीं निकल पातीं ,तो अपने पहलवान मुलायम जी परिवारवाद से बाहर नहीं आ पाते !लालू जी नेता कम ,हास्य कलाकार ज्यादा नज़र आते हैं !केजरीवाल बड़बोले तो नितीश जी बिहार में अटक गए हैं !कई विपक्षी पार्टियां ऐसीं हैं जिनके नेताओं को देश की जनता जानती-पहचानती भी नहीं हैं !तो उनपर कॉमेंट करने का हमारा सवाल ही नहीं बनता !फ़ारूक़ अब्दुल्लाह जी रिटायर हो गए तो बादल साहिब धृतराष्ट्र बने बैठे हैं !
                 कांग्रेस के नेताओं के बारे में मैं क्या कहूँ ?? वो तो अपने हाईकमान के नाम पर लूट मचाने में ही मास्टर हैं !वो नेतृत्व सम्भालना ही नहीं चाहते !जब वैसे ही माल पूरा मिल रहा हो !?तो उनको तो राहुल-सोनिया जैसे नेता ही चाहियें !इसीलिए मैं हरीश रावत जी का फैन हूँ !जब पहले उन्हें उत्तराखंड का मुख्यमंत्री सोनिया जी नहीं बना रहीं थीं तो रावत जी ने बड़े ही "तरीके"से उन्हें "समझा" दिया था  !!पूरे विपक्ष को मेरे सुझाव पर विचार करना चाहिए !अगर वो विधान सभा में आने वाली 28 मार्च को अपना बहुमत सिद्ध करके भाजपा को आइना दिखाने में कामयाब हो जाएँ तो !!
            जय हिन्द !!- भारत-माता-की जय !
                                               " 5TH PILLAR CORRUPTION KILLER " THE BLOG .

 प्रिय मित्रो , सादर नमस्कार !! आपका इतना प्रेम मुझे मिल रहा है , जिसका मैं शुक्रगुजार हूँ !! आप मेरे ब्लॉग, पेज़ , गूगल+ और फेसबुक पर विजिट करते हो , मेरे द्वारा पोस्ट की गयीं आकर्षक फोटो , मजाकिया लेकिन गंभीर विषयों पर कार्टून , सम-सामायिक विषयों पर लेखों आदि को देखते पढ़ते हो , जो मेरे और मेरे प्रिय मित्रों द्वारा लिखे-भेजे गये होते हैं !! उन पर आप अपने अनमोल कोमेंट्स भी देते हो !! मैं तो गदगद हो जाता हूँ !! आपका बहुत आभारी हूँ की आप मुझे इतना स्नेह प्रदान करते हैं !!नए मित्र सादर आमंत्रित हैं ! the link is - www.pitamberduttsharma.blogspot.com.  , गूगल+,पेज़ और ग्रुप पर भी !!ज्यादा से ज्यादा संख्या में आप हमारे मित्र बने अपनी फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज कर !! आपके जीवन में ढेर सारी खुशियाँ आयें इसी मनोकामना के साथ !! हमेशां जागरूक बने रहें !! बस आपका सहयोग इसी तरह बना रहे !!

मेरा मोबाईल नंबर ये है :- 09414657511. 01509-222768. धन्यवाद !!आपका प्रिय मित्र ,
पीताम्बर दत्त शर्मा,
हेल्प-लाईन-बिग-बाज़ार,
R.C.P. रोड, सूरतगढ़ !


Comments

Popular posts from this blog

बुलंदशहर बलात्कार कांड को यह ‘मौन समर्थन’ क्यों! ??वरिष्ठ पत्रकार विकास मिश्रा - :साभार -सधन्यवाद !

आखिर ये राम-नाम है क्या ?..........!! ( DR. PUNIT AGRWAL )

भगवान के कल्कि अवतार से होगा कलयुग का अंत !!! ????