"जिस दिल में बसा था प्यार तेरा......."!!केजरीवाल जी !!- पीताम्बर दत्त शर्मा (स्वतंत्र टिप्पणीकार)

सन 2012 में रामलीला मैदान में जिस केजरीवाल को देखने सुनने जनता प्यार से उमड़ पड़ती थी,वही जनता उसे अपने दिल से ना केवल निकाल चुकी है,बल्कि उनके श्री मुख से बचाव के दो बोल भी सुन्ना नहीं चाहते हैं ! टीवी चेनेल वाले उनके पुराने भक्त बड़ी कोशिशें करते साफ़ नज़र आ रहे हैं लेकिन केजरीवाल बड़े घाघ नेता हैं !माफ़ करना जी नेता नहीं घाघ व्यापारी हैं वो भी बेईमान वाले मक्कार !इसीलिए वो कुछ बोल नहीं रहे हैं !अपने चमचों को आगे करके सही समय का इंतज़ार कर रहे हैं ! वो बोलेंगे अवश्य !ऐसा हो ही नहीं सकता कि "केजरीवाल !और बोलेन नहीं ! अजी वो  तो बिना बात के घंटों बोल सकते हैं !वैसे ये खूबी "आप "पार्टी के सभी नेताओं में है , किसी में काम और किसी में थोड़ी ज्यादा !
                         अफसर रह चुके हैं केजरीवाल जी इसीलिए "बीच"में से अपना कमीशन कैसे निकालना है,ये वो और उनके अन्य नेता भली भांति जानते हैं !तरह-तरह के बिल ज्यादा बनवाना,वकील की फीस की रसीद ज्यादा बनवाना और चंदे को कैसे एडजस्ट करना है यही तो भारत के सभी अफसर अच्छी तरह से जानते हैं !इसीलिए अफसरों के घरों से इतना धन निकलता है कि नेता भी शर्मा जाएँ जी !अब रही बात कपिल मिश्रा के आरोपों की ! तो पाठक मित्रो ! आप सब जानते हैं कि चोरों,जुआरियों और ठगों में जब बंटवारे में बेईमानी कोई चोर करता है ,तभी झगड़ा होता है !और ये झगड़ा, इससे पहले वाले सभी झगडे तभी हुए हैं जब किसी को उसका निर्धारित हिस्सा नहीं मिला !केजरीवाल के इर्दगिर्द रहने वाले 5 आदमी ही जब सारे कमीशन को खाना चाहें तो बाकि के "पार्टी संस्थापक"तो शोर मचाएंगे ही !
                         आरोप लगे हैं तो जांच भी होगी,केस भी चलेगा और साझा भी होगी !क्योंकि देश में अब मोदी राज है !upa  का नहीं !जनता के दिलों से ये निकाल फेंके गए हैं !सत्ता में चाहे ये दो साल और बने रहें !


प्रिय "5TH पिल्लर करप्शन किल्लर"नामक ब्लॉग के पाठक मित्रो !सादर प्यारभरा नमस्कार वो ब्लॉग जिसे आप रोजाना पढना,शेयर करना और कोमेंट करना चाहेंगे !
 link -www.pitamberduttsharma.blogspot.com मोबाईल न. + 9414657511.
 इंटरनेट कोड में ये है लिंक :- https://t.co/iCtIR8iZMX.
 मेरा इ मेल ये है -: "pitamberdutt.sharma@gmail.com. आप मेरा साथ पिछले 7 वर्षों से दे रहे हैं !मैं आपका हृदय से आभारी हूँ !आपने ना केवल मेरे और मेरे मित्रों के लेखों को पढ़ा,बल्कि उसे अपने मित्रों संग शेयर भी किया ,पसंद किया और उस पर जाकर कॉमेंट भी लिखे ! जो मेरे लिए ना केवल अनमोल थे , साथ ही साथ मेरे लिए वो प्रेरणादायी भी थे !कई मित्रों ने तो मेरा ब्लॉग ज्वाइन भी किया है !कई समाचार पत्रों-पत्रिकाओं ने मेरे लेख प्रकाशित भी किये ! उनका भी मैं आभारी हूँ !आप सबकी इस अनुकम्पा से ही आज मेरे पाठकों की संख्या अगर मैं सभी माध्यमों की जोड़ दूँ तो तक़रीबन दस लाख(१०,०००००. )बनती है !क्योंकि ब्लॉग पर लिखी सामग्री गूगल+,ट्वीटर,फेसबुक और उसके कई ग्रुपों के साथ साथ मेरे पेज पर भी डाली जाती है !
                         मैं बड़े ही गर्व के साथ कह सकता हूँ की मेरे ब्लॉग को माननीय प्रधानमंत्री श्री मान नरेंद्र मोदी जी और माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा श्री मान अमित शाह जी भी पढ़ते हैं !उन्होंने मुझे ट्वीट भी किये हैं ! कई बड़े लेखक और लेखिकाएं,कवी-कवित्रियाँ और स्वतंत्र टिप्पणीकार आदि भी जुड़े हैं जिससे मैं अपने आपको गौरवान्वित समझता हूँ !आशा करता हूँ की आप सबका मुझे और ज्यादा साथ मिलेगा ! फिर मैं बारी बारी से आप सबके शहरों में आकर मिलूंगा !आपसे और ज्यादा सीखूंगा !
                           आप सबसे अनुरोध है कि आप मुझे अपने अनमोल सुझाव देते रहा करें !
                               सधन्यवाद !
                                                  आपका अपना ,
                                                   पीताम्बर दत्त शर्मा,
                                                     सूरतगढ़ !

Comments

Popular posts from this blog

बुलंदशहर बलात्कार कांड को यह ‘मौन समर्थन’ क्यों! ??वरिष्ठ पत्रकार विकास मिश्रा - :साभार -सधन्यवाद !

आखिर ये राम-नाम है क्या ?..........!! ( DR. PUNIT AGRWAL )

भगवान के कल्कि अवतार से होगा कलयुग का अंत !!! ????