" स्वच्छ नेता चुनने हेतु जागरूक नागरिकों की एक कमेटी का गठन raviwar ko " !!

 प्रिय सूरतगढ़ के नागरिक मित्रो, नमस्कार !!

  अपने शहर सूरतगढ़ में भी पूरे भारत की तरह  एक                       स्वच्छ नेता चुनने हेतु जागरूक नागरिकों की एक कमेटी का गठन  करने के लिए, रविवार दिनांक 2 नवम्बर2012 को प्रातः 11-00 बजे, हेल्प- लाईन-बिग-बाज़ार,आर.सी.पी. रोड, पंचायत समिति भवन के सामने, सूरतगढ़ . पर एक मीटिंग रक्खी गयी है ! जो भी सज्जन इस पुण्य कार्य को करने में  रूचि रखते हो, उनका स्वागत है, सादर - निमंत्रण है   ! !
          इस कमेटी के गठन के पश्चात,पूरे विधानसभा क्षेत्र में एक व्यापक सर्वे करवाया जाएगा, जनता, बुद्धिजीवियों,समाजसेवियोंऔर स्वच्छ व्यवहार वाले नेताओं से पूछा जाएगा की वो सब कैसे                          और कौन से व्यक्ति को अपना सांसद या विधायक चुनना चाहते हैं !! उनसे ये भी पूछा जायेगा कि क्या उन्हें कोई नया व्यक्ति चाहिए या जो इस समय हमारे सामने हैं उन्हीं में से कोई पसंद है !! इस सर्वे और पूछताछ से जिस भी लोकप्रिय व्यक्ति का नाम हमारे सांसद-विधायक हेतु सामने आएगा , वो फिर चाहे किसी भी दल का होगा, या चाहे वो निर्दलीय भी होगा हम जनता को जागरूक करके उसे ही आगामी चुनावों में जिताने की भरपूर कोशिश करेंगे !! 
                            इस पूरे कार्यक्रम की वीडियो शूटिंग करके जनसहयोग से, केबल पर, टीवी चेनल्स पर भी दिखाया जाएगा !! पूरे मिडिया को इस जनहित के कार्य में अपना सहयोगी बनाया जायेगा ! 
                           दुसरे शहरों के जागरूक मित्र भी अगर इसी नामसे अपने शहर में इसी उद्देश्य हेतु कमेटी का गठन करना चाहते हैं , तो ज्यादा जानकारी हेतु इंटरनेट पर मशहूर ब्लॉग " 5th PILLAR CORROUPTION KILLER " के लेखक - पीताम्बर दत्त शर्मा से मोबयिल नंबर 09414657511 पर संपर्क करें !! ब्लॉग खोलने का लिंक ये है - www.pitamberduttsharma.blogspot.com.
 इलावा इसके  आप हमसे फेसबुक, पेज और ग्रुप पर भी संपर्क कर सकते हैं !! जोकि इसी नाम से है !! 
               *** जय  - हिन्द **
******************************************************

Comments

Popular posts from this blog

बुलंदशहर बलात्कार कांड को यह ‘मौन समर्थन’ क्यों! ??वरिष्ठ पत्रकार विकास मिश्रा - :साभार -सधन्यवाद !

आखिर ये राम-नाम है क्या ?..........!! ( DR. PUNIT AGRWAL )

भगवान के कल्कि अवतार से होगा कलयुग का अंत !!! ????