" खेवनहार " बने श्री नरेंद्र मोदी ,लेकिन किसके ?????

राजनीती में रूचि रखने वाले सभी सखियों और सखाओं को मेरा हाथ जोड़कर नमस्कार !!
      कल गोवा में भाजपा ने संघ की सलाह पर श्री नरेंदर मोदी जी को प्रचार समिति का चेयरमैन बना दिया गया !! धीरे-धीरे करके भाजपा के सभी वो नेता जो बीमार थे स्वस्थ होते चले गए दो चार को छोड़ कर !! भगवान का शुक्र है जी !! अगर जल्दी ठीक नहीं होते तो उनका क्या हाल होता ये भी हम सब जानते हैं !!अडवाणी जी का साथ देने वाले सभी नेता चूक गए !! ऐसा कई बार और हर स्तर पर हो चुका है,हो रहा है और होता भी रहेगा भाजपा में क्योंकि संघ अपनी सलाह भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं को देना आवश्यक नहीं समझता पता नहीं क्यों "छुपाकर " चन्द कार्यकर्ताओं को ही बताया जाता है !! 
               अब मन में ये प्रशन पैदा हो रहा है कि वो अपना प्रचार करेंगे या किसी और की गाड़ी को चलाएंगे ??? n.d.a. के घटक दल तो अलग-अलग सुरों में गा रहे हैं ! आम भाजपा कार्यकर्ताओं की तो ये राय है कि अबकी बार सभी दलों को अपने भरोसे चुनाव लड़ने दिया जाय और भाजपा अपने दम पर चुनाव लड़े श्री नरेंदर मोदी जी को प्रधानमंत्री पद का दावेदार बना कर !! लोकसभा के चुनाव नतीजे आने के पश्चात ही अगर आवश्यक हो तो नया गठबंधन बनाया जाये !! देश के मतदाताओं के मन में किसी प्रकार का "वहम " नहीं होना चाहिए !!
           भाजपा के प्रवक्ता भी ट्रेन्ड होने चाहिए और बड़े नेताओं के बयान भी "सेन्सर्ड"
होने के पश्चात ही मीडिया को जारी होने चाहिए !! ये काम विधानसभा चुनावों से पहले ही होना आवश्यक है !!क्योंकि देश का मतदाता अब धर्म-जातियों के नाम से नहीं केवल " हिन्दू " बनकर अपना वोट देना चाहता है !! अब देश में दो ही राजनितिक दल वास्तविकता में हैं ....एक हिन्दू विरोधी और दूसरा हिन्दू हितैषी !!! आई बात समझ में देश के कर्णधारों ...?????

             .प्रिय सखियो और सखाओ !!आप क्या सोचते हो इस विषय पर जनाब !! ???बताइए ना !!
आपका अपना - पीताम्बर दत्त शर्मा 
CURRENT- AFFAIRES WRITER , " 5TH PILLAR CORROUPTION .KILLER" इंटरनेट के सभी माध्यमों पर लिखते - पढ़ते कब 4वर्ष पूरे हो गए पता ही नहीं चला !! आप मेरे ब्लॉग "5th pillar corruption killer"जिसका लिंक ये है :-www.pitamberduttsharma.blogspot.com. को इतना महत्त्व दे रहे हैं कि मैं आप के प्यार में अभिभूत हुआ पाता हूँ अपने आपको !! मैं अपने मित्रों की रचनाएँ भी पसंद आने पर आप सबके संग ब्लॉग के साथ साथ गूगल +,मेरे पेज़, फेसबुक और उसके कई ग्रुप्स में भी शेयर करता हूँ !! जिन्हें आप सेंकडों की गिनती में रोज़ाना पढ़ते है , लाईक करते हैं और अपने अनमोल कोमेन्ट्स भी लिखते हैं !! जिन्हें मैं आपके आशीर्वाद के रूप ग्रहण कर दिशा निर्देश पाता हूँ !! मुझे आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि आपका प्यार ता उम्र मुझे इसी प्रकार से मिलता रहेगा !!
हम इस अपने ब्लॉग में आन - लाईन चेनेल और न्यूज़ वेबसाइट भी शुरू करना चाहते हैं !! इस कार्य में भागिदार बनने के इच्छुक मित्र हमसे शीघ्र संपर्क करें !
पीताम्बर दत्त शर्मा, हेल्प-लाईन-बिग-बाज़ार , सूरतगढ़ . फोन न. -01509-222768,मो.+919414657511.
आप सबको ढेर सारी शुभकामनाएं !!सदा प्रसन्न रहें !! नए मित्र शीघ्र अपनी फ्रेण्ड-रिक्वेस्ट भेजें !! 

Comments

  1. बहुत सुन्दर प्रस्तुति...!
    आपको सूचित करते हुए हर्ष हो रहा है कि आपकी इस प्रविष्टि की चर्चा कल मंगलवार (11-06-2013) के "चलता जब मैं थक जाता हुँ" (चर्चा मंच-अंकः1272) पर भी होगी!
    सादर...!
    शायद बहन राजेश कुमारी जी व्यस्त होंगी इसलिए मंगलवार की चर्चा मैंने ही लगाई है।
    डॉ.रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

बुलंदशहर बलात्कार कांड को यह ‘मौन समर्थन’ क्यों! ??वरिष्ठ पत्रकार विकास मिश्रा - :साभार -सधन्यवाद !

आखिर ये राम-नाम है क्या ?..........!! ( DR. PUNIT AGRWAL )

भगवान के कल्कि अवतार से होगा कलयुग का अंत !!! ????