Friday, June 28, 2013

"निकालो सभी पुराने खाते,और करो हिसाब आज"! ! !कि किस पार्टी ने कितनो को मरवाया ...?????

प्रिय मित्रो,नमस्कार स्वीकार हो !!
     टीवी पर चर्चा चाहे किसी भी विषय पर हो,मोदी जी का नाम अवश्य घसीटा जाता है !! टीवी के एंकर महोदय कोंग्रेस के प्रवक्ता ज्यादा लगते हैं !! आसाम के दंगे,बंगला देश से नाजायज़ तरीके से आये लोगों की वजह से फ़ैल रही अव्यवस्था,उत्तर प्रदेश,बिहार,महाराष्ट्र,तमिलनाडु और दिल्ली के दंगे, नक्सली समस्या,जम्मू-कश्मीर और पंजाब का आतंकवाद किसकी देन है ?? किसकी वजह से नहीं निपटा जा सका ???68 सालों में सबसे ज्यादा राज किस पार्टी के नेताओं ने किया ???? 
              जनसंघ-भाजपा तो ऐसे कमज़ोर बच्चे जैसे लगते हैं जिसे क्लास का हर बच्चा और अध्यापकगन आते-जाते थप्पड़ मार ही जाते हैं !! सारी पार्टियों और नेताओं के अपने अखबार और चेनेल चल रहे हैं जिनके पत्रकार उन मुद्दों को जबरदस्ती जिंदा रखते हैं जिनका सम्बंधित दल पुख्ता उत्तर दे चुके हैं और न्यायलय भी अपना निर्णय दे चूका है !!
             क्या ऐसे लोगों का बहिष्कार नहीं होना चाहिए ???????इनकी पत्रकारिता की डिग्रियां केंसल नहीं होनी चाहियें ??? दर्शकों को ऐसे चेनेल को देखना बंद नहीं करना चाहिए ???????
           आप ही बताइए मित्रो !!
अपने अनमोल विचारों को हमारे ब्लॉग " 5th pillar corruption killer " पर आकर अवश्य टाईप करें ! क्योंकि आपके विचारों पर ही हमारी हिम्मत बढती है जी !! ब्लॉग का लिंक ये है :- www.pitamberduttsharma.blogspot.com. रोज़ाना हमारे ब्लॉग पर पधारें ,आप भी पढ़ें ,अपने सभी मित्रों को भी पढ़ायें और अपने कोमेंट्स भी जरूर लिखें !! 
प्रिय मित्रो , आपका हार्दिक स्वागत है हमारे ब्लॉग पर , गूगल+,पेज़ और ग्रुप पर भी !!ज्यादा से ज्यादा संख्या में आप हमारे मित्र बने अपनी फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज कर !! आपके जीवन में ढेर सारी खुशियाँ आयें इसी मनोकामना के साथ !! हमेशां जागरूक बने रहें !!
आपका मित्र ,
पीताम्बर दत्त शर्मा (राजनितिक -समीक्षक ),
हेल्प-लाईन-बिग-बाज़ार ,
पंचायत समिति कार्यालय के सामने ,
सूरतगढ़ ,राजस्थान ,09414657511
             

No comments:

Post a Comment

" परेशान है हर कोई " क्यों ? - पीताम्बर दत्त शर्मा {लेखक-विश्लेषक}

भारत ,जिसकी संस्कृति में ही ये सिखाया जाता है कि अपने आप से ज्यादा दूसरों की चिंता करो ! दूसरों पर दया करो !अपने हिस्से के भोजन में से किसी...