Thursday, March 14, 2013

" 5th pillar corruption killer " ब्लॉग सबका है …. !!!

 प्रिय  ब्लोगर मित्रो,सादर नमस्कार !! 
                       सोशियल मिडिया में लेखन कार्य करने वाले सभी मित्रों से प्रार्थना है कि वो कभी भी हमारे लेखों को अपने ब्लॉग पर शेयर कर सकते हैं और अपना लेख हमारे ब्लॉग पर प्रकाशित भी कर सकते हैं !! इसे चोरी नहीं कहा जाना चाहिए और नाही इसे चोरी मानना चाहिए !! क्योंकि हम लोग समाज की भलाई हेतु ही तो लिखते हैं !! अगर कोई आपके लेख को कोपी कर पेस्ट करता है आपके ही नाम सहित तो वो चोरी नहीं होती लेकिन अगर कोई आपके लेख को आगे पीछे करके अपने नाम से कंही लिखता है तो वो चोरी होती है !! 
                         हम तो पहले भी सबको निमंत्रण दे चुके हैं और आज भी सबको निमंत्रण दे रहे हैं कि आइये हमारे ब्लॉग पर आपका स्वागत है जितनी चाहें अपनी रचनाएँ प्रकाशित करवाएं……बिलकुल मुफ्त लेकिन शर्त सिर्फ ये है कि विषय समाज की भलायी वाला हो बस !!!!! क्योंकि…….
 " जो  तेरा है - वो मेरा…और जो मेरा है वो तेरा….!!
                    क्यों मित्रो !! आपका क्या कहना है ,इस विषय पर...??
प्रिय मित्रो, ! कृपया आप मेरा ये ब्लाग " 5th pillar corrouption killer " रोजाना पढ़ें , इसे अपने अपने मित्रों संग बाँटें , इसे ज्वाइन करें तथा इसपर अपने अनमोल कोमेन्ट भी लिख्खें !! ताकि हमें होसला मिलता रहे ! इसका लिंक है ये :-www.pitamberduttsharma.blogspot.com.

आपका अपना.....पीताम्बर दत्त शर्मा, हेल्प-लाईन-बिग-बाज़ार , आर.सी.पी.रोड , सूरतगढ़ । फोन नंबर - 01509-222768,मोबाईल: 9414657511

1 comment:

" परेशान है हर कोई " क्यों ? - पीताम्बर दत्त शर्मा {लेखक-विश्लेषक}

भारत ,जिसकी संस्कृति में ही ये सिखाया जाता है कि अपने आप से ज्यादा दूसरों की चिंता करो ! दूसरों पर दया करो !अपने हिस्से के भोजन में से किसी...