Saturday, March 2, 2013

" भाजपा में उग - आई ,खर-पतवार को कौन उखाड़ेगा "….???

                      हिंदुस्तान  के सभी असली किसानों को मेरा सादर प्रणाम !! मित्रो !! कांग्रेस के चिंतन के बाद अब भाजपा का " मंथन " नयी दिल्ली में कल से चल रहा है ! हर भारतवासी इस मंथन से अपने अनुकूल " अमृत " निकलता हुआ देखना चाहता है !! इनडोर स्टेडियम में बैठे कार्यकर्त्ता - कम - नेता सिर्फ देख और सुन रहे हैं ! लेकिन बोल नहीं पा रहे ……. क्यों ?? केवल " तालियाँ बजा रहे हैं !! अनुभवी पत्रकारों ने अपने एडिटोरियल में अपनी आशंकाएं भी आज प्रकट कर दी हैं !!
                  पार्टी के साधारण कार्यकर्त्ता से कुछ भी नहीं पूछा जाता क्यों…?? देश का आम आदमी चाहता है की भाजपा को शासन सौंपा जाए,लेकिन पार्टी गंदे नेताओं की खरपतवार से  भरी पड़ी है !! " अनुशासित,निष्ठावान,इमानदार और मेहनती कार्यकर्त्ता " तो नज़र ही नहीं आ रहे !! उनको तो दरकिनार कर दिया गया है !! 

                   किसी का कोई बंधुआ मजदूर तो कोई कार्यकर्त्ता है नहीं ……. इसलिए " खुद्दार " किस्म के कार्यकर्ताओं ने पार्टी के अन्दर रहते हुए ऐसे बेईमान-चालबाज़ नेताओं को अपना समर्थन ना देने का निर्णय कर लिया है !! नेताओं को इस मंथन में कड़े अनुशासन का सन्देश मिलेगा और पाई-पाई का हिसाब देने का वायदा मिलेगा तो कार्यकर्त्ता पार्टी हेतु काम करेगा !! प्रत्याशी भी साधारण कार्यकर्ताओं से चर्चा कर निर्धारित किये जाएँ तो बेहतर होगा !! साधारण निमंत्रण पर कार्यकर्त्ता पार्टी कार्यक्रम में आनेवाला नहीं , अबतो वो किसी गंदे नेताओं को अपने बूते पर वोट दिलाने वाला नहीं क्योंकि बड़े नेताओं ने ही पार्टी का " अनुशासन " भंग किया है " कार्यकर्ताओं ने नहीं…। 
                                    

क्यों मित्रो !! आपका क्या कहना है ,इस विषय पर...??
प्रिय मित्रो, ! कृपया आप मेरा ये ब्लाग " 5th pillar corrouption killer " रोजाना पढ़ें , इसे अपने अपने मित्रों संग बाँटें , इसे ज्वाइन करें तथा इसपर अपने अनमोल कोमेन्ट भी लिख्खें !! ताकि हमें होसला मिलता रहे ! इसका लिंक है ये :-www.pitamberduttsharma.blogspot.com.

आपका अपना.....पीताम्बर दत्त शर्मा, हेल्प-लाईन-बिग-बाज़ार , आर.सी.पी.रोड , सूरतगढ़ । फोन नंबर - 01509-222768,मोबाईल: 9414657511

No comments:

Post a Comment

प्रेस की स्वतंत्रता के नाम पर अपराधियों के संरक्षण का अड्डा बनता जा रहा है प्रेस क्लब! प्रेस क्लब (PCI) की कुछ प्रेसवार्ताओं, बैठकों, गत...