Wednesday, March 27, 2013

" होली के बहाने अश्लीलता मत परोसो यारो " !!

   मित्रो नमस्कार !! मैं आज बहुत शर्मिंदा  हूँ आपसे ये शेयर करते हुए कि फेसबुक के कुछ मित्र होली के नाम पे कैसे - कैसे चित्र-चुटकुले और अनर्गल बातें टैग कर रहे थे कि मुझे उन्हें मित्र सूची से बाहर करना पड़ा !! आजकल के युवा कुछ सीखने के बजाये सेक्स से ही हर बात और विषय को तोलते हैं …। जैसे एक ने ये चित्र लगा कर मनमोहन सरकार से पूछा कि इनके लिए कौन सा क़ानून लागू होगा ???
और साथ में लिख दिया बुरा ना मानो होली है !!
मैंने तो उनको अन्फ्रेंड कर दिया !! आपकी क्या राय है ??
             कौन दोषी है इस घटना हेतु ??? क्या मुझे आप सबको नहीं बताना चाहिए था ???
             बड़े बेमन से शर्मिंदा होकर आप को ये बता  पा रहा हूँ !! घटना की गंभीरता को समझते हुए मुझे माफ़ करेंगे आप !! ऐसा मेरा मानना है !! खासकर महिला मित्रों से माफ़ी मांगता हूँ !! सबकी राय जानना अति-आवश्यक था !! 
 क्या हम स्वस्थ मनोरंजन नहीं कर सकते जैसे कि ये………।
                   

 राहुल गाँधी इंग्लंड
की यात्रा पर
गया और
वहा रानी एलिज़ाबेथ
को मिला ..
और कहा की मुझे भी भारत
को सुपर पावर
बनाना है
में क्या करू ?

रानी : सबसे पहले तो आपके
आसपास के लोग
इंटेलिजेंट होने चाहिए ..
राहुल : पर वो कैसे
पता चले की मेरे आसपास
वाले इंटेलिजेंट है ?
रानी : देखो आपको एक
उदाहरण
दिखाती हु
और उन्होंने बेल बजाकर '
डेविड केमरून' को
अपनी केबिन में बुलाया
और पूछा
डेविड ये बताओ की आपके
माता-
पिता की एक ही संतान है
और
वो आपका भाई या बहन
नहीं
बताओ वो कौन है ?
डेविड केमरून :
रानी साहिबा वो इंसान
मैं
खुद हु ....
रानी : बहुत खूब , आप
जा सकते हो डेविड
केमरून

अब राहुल बाबा भारत
आये और सोचा में
भी रानी की तरह मन्नू
को चेक करता हु
राहुल ने केबिन से बेल
बजाई और मन्नू
जी को बुलावा भेजा
मन्नू जी केबिन में आये

राहुल : मन्नू जी ये बताओ
की आपके माता-
पिता की एक ही संतान है
और वो आपके
भाई या बहेन नहीं ....
बताओ वो कौन है ?

मन्नू भाई कन्फ्यूज हो गए ...
कहा राहुल बाबा मुझे
सोचने
का थोडा वक्त दे ..
मन्नू भाई सीधे आये
नरेन्द्र मोदी जी के
पास और कहा
नरेन्द्र भाई आप अपने
आपको भारत
का सबसे काबिल
मुख्यमंत्री मानते
हो तो मेरे सवाल
का जवाब दो ...
नरेन्द्र भाई : पूछो मन्नू
जी
मन्नू जी : ये बताओ
की आपके माता-
पिता की एक ही संतान है
और वो आपके
भाई या बहेन नहीं ....
बताओ वो कौन है ?
नरेन्द्र भाई :अरे
पाजी ........ मैं खुद हु

मन्नू : धन्यवाद नरेन्द्र
भाई
मन्नू जी सीधे पोहचे १०
जनपथ और राहुल
जी से कहा " मुझे जवाब
मिल गया है !"
राहुल : बताओ फिर !
मन्नू : जवाब है ' नरेन्द्र
मोदी '

राहुल गुस्से में : इसी लिए
अपना देश
तरक्की नहीं कर रहा ....
सही जवाब में बताता हु
सही जवाब है ' डेविड
केमरून " :-P :-D
क्यों मित्रो !! आपका क्या कहना है ,इस विषय पर...??
प्रिय मित्रो, ! कृपया आप मेरा ये ब्लाग " 5th pillar corrouption killer " रोजाना पढ़ें , इसे अपने अपने मित्रों संग बाँटें , इसे ज्वाइन करें तथा इसपर अपने अनमोल कोमेन्ट भी लिख्खें !! ताकि हमें होसला मिलता रहे ! इसका लिंक है ये :-www.pitamberduttsharma.blogspot.com.

आपका अपना.....पीताम्बर दत्त शर्मा, हेल्प-लाईन-बिग-बाज़ार , आर.सी.पी.रोड , सूरतगढ़ । फोन नंबर - 01509-222768,मोबाईल: 9414657511

2 comments:

  1. बहुत सुन्दर प्रस्तुति!
    आपको सूचित करते हुए हर्ष हो रहा है कि-
    आपकी इस प्रविष्टी की चर्चा कल शुक्रवार के चर्चा मंच-1198 पर भी होगी!
    सूचनार्थ...सादर!
    --
    होली तो अब हो ली...! लेकिन शुभकामनाएँ तो बनती ही हैं।
    इसलिए होली की हार्दिक शुभकामनाएँ!

    ReplyDelete

"निराशा से आशा की ओर चल अब मन " ! पीताम्बर दत्त शर्मा (लेखक-विश्लेषक)

प्रिय पाठक मित्रो !                               सादर प्यार भरा नमस्कार !! ये 2020 का साल हमारे लिए बड़ा ही निराशाजनक और कष्टदायक साबित ह...