" कासिम हो या उस्मानुल्लाह "है तो पाकिस्तान का ठुल्ला !! - पीताम्बर दत्त शर्मा (लेखक-विश्लेषक) मो. न. - 9414657511

आज गांदरबल के पास हाइवे पर पाकिस्तान से आये हुए 2 आतंकवादियों ने पहले तो सेना के वाहन पर आक्रमण कर दिया , जिसमे 2 जवान शहीद हो गए और एक आतंकवादी भी मारा गया ! दूसरा उग्रवादी जंगलों की तरफ भाग निकला ! आगे चल कर उसने दो युवाओं को रास्ता जानने हेतु बंधक बना लिया !
                              चलते-चलते मौका पाकर , खाना खिलाने के बहाने से उन दो बंधकों ने हौसला करके उस आतंकवादी को काबू में कर लिया ! पोलिस भी उनको ढूंढती हुई उधर ही आ गयी तो उसे ज़िंदा पकड़ने में कामयाबी हासिल हुई ! जो कि एक बहुत बड़ी बात है !अब पाकिस्तान का "भांडा"फूट जाएगा और दुनिया के सामने असलियत बाहर आ जायेगी !
                              एक तरफ तो मोदी  को बाहर के दुश्मनों से लड़ना पड़ रहा है और दूसरी तरफ देश के अन्दर बैठे वामपंथी विचारधारा यानिकि धरना,प्रदर्शन,जलसे,जलूस से तोड़-फोड़ करने वाले , बिकाऊ मीडिया और भ्रष्ट नेताओं-पार्टियों की घृणित चालों से स्वयं को और अपने सहयोगियों को भी बचाना पड़ता है !अब मौजूदा संसद सत्र को ही देख लीजिये ! कांग्रेस कुटिल योजनाएं बनाकर मोदी सरकार के मंत्रियों और मुख्यमंत्रियों पर अनाप-शनाप आरोप लगाकर उनके स्तीफे मांग रही है और उनके सहयोगी चेनेल वाले एंकर व पत्रकार इन मामूली आरोपों को U.P.A.सरकार के हज़ारों -करोड़ के घोटालों के बराबर करने पर उतारू हैं ! जनता को बेवकूफ समझा जा रहा है !
                             लेकिन मोदी जी ! आप बेफिक्र होकर काम कीजिये ! आपको भारत की जनता का आशीर्वाद मिला हुआ है !उसे आज भी आप पर पूरा भरोसा है !जिस तरह से आपने नागालैंड की समस्या का समाधान किया है ! आप प्रशंसा के पात्र हैं ! पूरा विश्व आपकी योग्यता की कद्र करता है ! आप तो पाकिस्तान को भी मुंह-तोड़ जवाब देने की कोई पुख्ता योजना बनाओ जी !इस उग्रवादी को जिन युवाओं ने हौसला करके पकड़ने में पोलिस की मदद करी है उनको भी उचित इनाम दिया जाना चाहिए !
                             हालांकि भाजपा के दुसरे नेता आप जितने जज़्बे से भरे हुए नहीं है , लेकिन फिर भी जनता आने वाले 5 सालों में आपके कार्यों को देखेगी , समझेगी और फिर निर्णय करेगी कि आपको आगे 5 साल और काम करने का अवसर दिया जाए या नहीं !निचले स्तर पर भाजपा संगठन को बहुत ध्यान देने की आवश्यकता है !क्योंकि छोटे नेताओं जीवन मूल्यों से भरा नहीं है ! वो अपने कर्तव्यों को भी नहीं पहचान रहे !
                       " कासिम हो या उस्मानुल्लाह "है तो पाकिस्तान का ठुल्ला !! जल्दी जांच करके जल्दी इसका फैसला कराओ !दिवाली आने तक दिवाली मनवा ही दो जी आप तो !
                       

  मित्रो !!"5TH PILLAR CORRUPTION KILLER",नामक ब्लॉग रोज़ाना अवश्य पढ़ें,जिसका लिंक -www.pitamberduttsharma.blogspot.com. है !इसे अपने मित्रों संग शेयर करें और अपने अनमोल विचार भी हमें अवश्य लिख कर भेजें !इसकी सामग्री आपको फेसबुक,गूगल+,पेज और कई ग्रुप्स में भी मिल जाएगी !इसे आप एक समाचार पत्र की तरह से ही पढ़ें !हमारी इ-मेल ईद ये है - pitamberdutt.sharma@gmail.com. f.b.id.-www.facebook.com/pitamberduttsharma.7 . आप का जीवन खुशियों से भरा रहे !इस ख़ुशी के अवसर पर आपको हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं !!
आपका अपना - पीताम्बर दत्त शर्मा -(लेखक-विश्लेषक), मोबाईल नंबर - 9414657511 , सूरतगढ़,पिनकोड -335804 ,जिला श्री गंगानगर , राजस्थान ,भारत !

    

Comments

Popular posts from this blog

बुलंदशहर बलात्कार कांड को यह ‘मौन समर्थन’ क्यों! ??वरिष्ठ पत्रकार विकास मिश्रा - :साभार -सधन्यवाद !

आखिर ये राम-नाम है क्या ?..........!! ( DR. PUNIT AGRWAL )

भगवान के कल्कि अवतार से होगा कलयुग का अंत !!! ????