Saturday, August 22, 2015

साप्ताहिक कालम :- " हम तो पूछेंगे कि ....सूरतगढ़ में सड़कों की हालत इतनी जर्ज़र क्यों ." ???? पीताम्बर दत्त शर्मा - (लेखक-विश्लेषक) मो.न. - 9414657511.

          पाठक मित्रो !श्री पीताम्बर दत्त शर्मा (लेखक-विश्लेषक) के लेख को पाठकों ने खूब सराहा है !आप लोगों की "रूचि" ने ही हमारा हौसला बढ़ाया है और हमें आपके लिए नित नए प्रयास करके रोचक,सारगर्भित और सच्चे समाचार लेख एवं परिशिष्ट आप तक पंहुचाने हेतु प्रेरित किया है ! आपकी संतुष्टि ही हमारी सफलता है ! इसीलिए हम आपके लिए एक साप्ताहिक कालम ले कर आये थे , जिसमे हर सप्ताह के शुक्रवार को विशेष जानकारी के साथ आपको प्रशासन, नेताओं,राजनितिक दलों और समाजसेवी संस्थाओं द्वारा किये गए जनहित के कार्यों में आ रही गड़बड़ी के बारे में विस्तार से तथ्यों सहित बताया जाता रहेगा ! पिछले सप्ताह की तरह इस बार  हम जनता की एक और विशेष समस्या को इस कालम में उठाएंगे ! और उस समस्या से सम्बंधित व्यक्तियों से सवाल पूछे जाएंगे ! इसी लिए हमने इस कालम का नाम ही रख दिया था कि "हम तो पूछेंगे .............."??? हम यानिकि जनता !
                    ये कालम दैनिक सीमान्त-रक्षक के हर शुक्रवार को प्रकाशित किया जाता है ! इस कड़ी के दुसरे पादान में आपको सूरतगढ़ में सड़कों की  जर्ज़र हालात के बारे में विस्तार से बताया जाएगा ! तो रहिएगा तैयार आनेवाले शुक्रवार को हम खोलेंगे कुछ ख़ास राज़ !! आप भी पढियेगा और अपने मित्रों को भी पढाइएगा ! "दैनिक-सीमांत-रक्षक " सूरतगढ़ !
                   






             आइये मित्रो ! आपका स्वागत है !आपके लिए ढेर सारी शुभकामनाएं ! कृपया स्वीकार करें !फिफ्थ पिल्लर करप्शन किल्लर नामक ब्लॉग में जाएँ ! इसे पढ़िए , अपने मित्रों को भी पढ़ाइये शेयर करके और अपने अनमोल कमेंट्स भी लिखिए इस लिंक पर जाकरwww.pitmberduttsharma.blogspot.com. है !इसे आप एक समाचार पत्र की तरह से ही पढ़ें !हमारी इ-मेल आई. डी. ये है - pitamberdutt.sharma@gmail.com. f.b.id.-www.facebook.com/pitamberduttsharma.7 . आप का जीवन खुशियों से भरा रहे !इस ख़ुशी के अवसर पर आपको हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं !!
आपका अपना - पीताम्बर दत्त शर्मा -(लेखक-विश्लेषक), मोबाईल नंबर - 9414657511 , सूरतगढ़,पिनकोड -335804 ,जिला श्री गंगानगर , राजस्थान ,भारत ! इस पर लिखे हुए लेख आपको मेरे पेज,ग्रुप्स और फेसबुक पर भी पढ़ने को मिल जायेंगे ! धन्यवाद ! आपका अपना - पीताम्बर दत्त शर्मा , ( लेखक-विश्लेषक) मो. न. - 9414657511

1 comment:

  1. सुन्दर व सार्थक रचना ..
    मेरे ब्लॉग की नई पोस्ट पर आपका स्वागत है...

    ReplyDelete

2014 की कॉरपोरेट फंडिग ने बदल दी है देश की सियासत !!

चुनाव की चकाचौंध भरी रंगत 2014 के लोकसभा चुनाव की है। और क्या चुनाव के इस हंगामे के पीछे कारपोरेट का ही पैसा रहा। क्योंकि पहली बार एडीआर न...