Monday, August 20, 2012

" हर दर्द की दवा है ...ये समय " !!

  समय की कद्र करने वाले सभी मित्रों को मेरा "सामयिक"नमस्कार !! कृपया स्वीकारें !
        इंसान की फितरत है की वो हर दर्द को कुछ समय के पश्चात् भूल जाता है, चाहे वो कितनी भी बड़ी " चोट " क्यों ना हो !! घरेलू चोट चंद दिनों में, समाज की चोट चन्द हफ़्तों में, दोस्तों,रिश्तेदारों की चोट चंद महीनों या सालों में और नेताओं की चोट 5-10 सालों में भूल जाता है !! लेकिन कई चोटें ऐसी होतीं हैं ,जो भुलाये नहीं भूलतीं, जैसे इस निक्कम्मी सरकार का एक मंत्री श्री बेनीप्रसाद वर्मा जी दे रहे हैं!
          वो फरमाते हैं कि " मुझे ख़ुशी होती है जब मंहगाई बढती है " !!!??उनकी अपनी अजीब दलील है की इससे किसानों को फायदा होता है !!?? अब मैं इनको पागल कंहूँ या उनको जिन्होंने इन्हें मंत्री बनाया है ??? ये सरकार लगातार जनता को ऐसी - ऐसी चोटें पंहुचा रही है कि पूछो मत !! जनता इन चोटों को भूला पायेगी ऐसा मुझे नहीं लगता !! आपको ऐसा लगता है क्या ?? क्या जनता अगले चुनावों में इन चोटों का बदला इन ढीठ नेताओं को चुनावों में हराकर लेगी ?????
            आप अपने विचारों को हमारे ब्लॉग " 5TH PILLAR CORROUPTION KILLER " पर जाकर टाईप करें !! जिसका लिंक है :- www.pitamberduttsharma.blogspot.com. क्यों चाहिए इन्ही लोगों को हर बार " सत्ता "??????क्या सभी पार्टियाँ और उनके संगठन जनता को हिसाब देंगे कि कब कितना पैसा आया और कब कंहा गया ????विपक्ष अपना धर्म क्यों नहीं निभा पा रहा है ????
     हर दर्द की दवाये समय है, वो ही इनका  " इलाज  " करेगा  !!!! अवश्य  करेगा !!     

No comments:

Post a Comment

प्रेस की स्वतंत्रता के नाम पर अपराधियों के संरक्षण का अड्डा बनता जा रहा है प्रेस क्लब! प्रेस क्लब (PCI) की कुछ प्रेसवार्ताओं, बैठकों, गत...