Tuesday, August 28, 2012

" हमलावर " बनाती सांसदों को " हमारी सोनिया जी" ....????

      " हमला " सहने वाले सभी मित्रों को मेरा शान्ति भरा नमस्कार !! कृपया सभी मित्र स्वीकार करें !!!!
                              "माता,                                                  पिता,चाचा,चाची,मामा, मामी,भाई,बहन,और दादा दादीआदि रिश्तेदार एवं हमारे गुरुजन जब हम पर कोई गुस्सा या हमारे शरीर पर कोई चोट     ( हमला ) करते हैं तो वो हमारे भले के लिए होता है !! लेकिन अगर हमारा नेता " हमलावर " हो जाये जैसा की u.p.a.की अध्यक्षा जी कह रही हैं अपने सांसदों को तो क्या वो हमारे भले के लिए होगा ??? हमारे नेता तो पहले से ही " हिंसक " हुए पड़े हैं !!ऊपर से उनका नेत्रित्व करने वाले ही जब ऐसा निर्देश देंगे तो वो क्या- क्या " गुल " खिलाएंगे, ये सब राजनीति के जानकार लोग भली भाँती समझ सकते हैं !!
                                  अभी,ही ये हालात हैं कि हमारे नेता लोग " कार्यपालिका,न्यायपालिका और लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ यानी मिडिया को भी कुछ नहीं समझते    , उनका वे जब भी जैसा जी में आता है, वैसा इनका इस्तेमाल करते हैं !! आजकल तो " डांटने- डपटने " भी लगे हैं हमारे नेता !!! टीवी चेनल्ज़ पर ये नज़ारा आम देखा जा सकता हैं !!! 
                           अगर  नेत्रित्व करने वाला नेता ही अपने कार्यकर्ताओं को " हमलावर " बनने  को       कहेगा तो...... हो गया...काम तमाम !!!! इस देश और देशवासियों का कल्याण !!!" गुंडे, बदमाश और कातिल तो पहले से भरे पड़ें हैं हमारी संसद से लेकर नगर - पालिका तक में !!!!!
                       श्री   मति सोनिया गाँधी जी के इस बयान की सबको निंदा करनी चाहिए और भरपूर विरोध करना  चाहिए !! " 5TH PILLAR CORROUPTION KILLER " का आप सबसे बस इतना ही निवेदन है !! कृपया इस ब्लॉग को रोजाना पढ़ें , शेयर करें और इस पर अपने अनमोल विचार भी लिखें !! लिंक :- www.pitamberduttsharma.blogspot.com. ...... जय- हिंद !!

No comments:

Post a Comment

प्रेस की स्वतंत्रता के नाम पर अपराधियों के संरक्षण का अड्डा बनता जा रहा है प्रेस क्लब! प्रेस क्लब (PCI) की कुछ प्रेसवार्ताओं, बैठकों, गत...