Monday, December 3, 2012

" फेसबुक " पे जो " कोमेन्ट " करेगा,- वो " थाना " जायेगा ......????

                  प्यारे - प्यारे मित्रो , प्यार भरा नमस्कार   कबूल कीजिये !!
              पिछले कई दिनों से हमारे देश की पुलिस ने हमारे नेताओं के अंतर्मन को भांप कर , फेसबुक के " यूज़र्ज़ " को थाने में बुलाकर अन्दर करना शुरू कर दिया है !! ये शुभ- कार्य किसके कहने से हो रहा है , कोई नहीं जानता !! अब हर यूज़र्ज़ की जुबान पे बस यही " पैरोडी गुनगुनायी जा रही है कि........." फेसबुक " पे जो " कोमेन्ट " करेगा,- वो " थाना " जायेगा ......????
                         हमारे नेता आखिर चाहते क्या हैं ???? कोई क़ानून सख्त मांगता है,तो कहते हैं कि जीत कर आओ,फिर क़ानून बनाओ !!! कोई अफसर अगर कोई घोटाला उजागर करदे तो उसेभी धमका देते हैं !! कोई जज अगर इनके खिलाफ कोई टिपणी कर देता है तो मंत्री जी उनके खिलाफ भी क़ानून बनादूंगा बोलते हैं और कहते हैं की भाषण देना है तो सांसद बन जाओ !!! भई कमाल है !! इनसे एक " केजरीवाल " तो संभाला नहीं जाता , यंहा तक की आम-आदमी के कोमेंट्स भी सहन नहीं होते !!! और अगर जनता ने कंही सभी बढ़िया आदमियों को सचमे चुन दिया तो.....आपका क्या होगा जनाबेअली ??????
                                  
 कोई तो है जो भारत की जनता को मूर्ख समझता है...
कोई तो है जो सब खत्म कर रहा है... 
==============================
भारत की स्वतंत्रता के बाद से अधिकतम समय में कांग्रेस की सरकारें रही हैं किन्तु वर्तमान UPA की सरकार में जो कुछ हो रहा है वह यही बताता है की "कोई तो है जो कांग्रेस के लिये सब खत्म कर रहा है"..!

अभूतपूर्व घोटाले और उनमें लिप्त व्यक्तियों को कांग्रेस की UPA सरकार में लगातार उच्च पदों पर व
िभूषित किया जा रहा है -

किसी को विदेश मंत्री बनाता जाता है तो किसी को सूचना प्रसारण मंत्री और अब तो वर्तमान भ्रष्टतम सरदार के बाद दूसरे सबसे भ्रष्ट लुंगीधारी को देश का प्रधानमंत्री बनाये जानें की सुगबुगाहट है..?
"कोई तो है जो भारत की जनता को मूर्ख समझता है"..!
==============================
वह जो भी है जो भारत की जनता को मूर्ख समझता है निश्चित ही वह कांग्रेस के लिये सब खत्म कर रहा है..


                 


काँटों भरे रस्ते पर चल रहे हैं ,
इसका ये मतलब नहीं काँटों के आदि हो जाये ,
पत्थर के विस्तार पर सो रहे हैं ,
इसका ये मतलब नहीं पत्थर के आदि हो जाये ,
वक़्त के मारे भूख के सहारे जी रहे हैं ,
इसका ये मतलब नहीं भूख के आदि हो जाये ,
बिना घुस के आज कोई काम होता नहीं ,
इसका ये मतलब नहीं घुस के आदि हो जाये ,

वक़्त हर मुश्किल का हल निकलता है हमे निराश हो कर बैठना नहीं ऐसे बुरे
वक़्त से लड़ना है ,अगर कोई लड़ना चाहे उसके साथ चलना है , आज इस बुरे वक़्त
से लड़ने के लिए अरविन्द आगे बड़े हैं आओ इनके साथ कुछ दिन काँटों भरी राह
पर चले ,पत्थर के विस्तार पर सोये ,भूखे रह कर देखे ,ये वादा है आप से
इनका आदि नहीं होने देंगे , करप्शन के रावन को जला कर देश को हर मुसीबत
से मुक्त कर देंगे , जय हिन्द !!


                                                              
प्रिय मित्रो, आपका क्या कहना है ...इस विषय पर ......???? अपने विचार आप मेरे ब्लॉग पर , जिसका नाम है..:- " 5th pillar corrouption killer " जाकर लिख सकते हैं !! जिसको खोलने का लिंक ये है...
www.pitamberduttsharma.blogspot.com
. आप मेरे ये लेख
 फेसबुक , गूगल+ , ग्रुप और मेरे पेज पर भी पढ़ सकते हैं !!! आप मुझे अपना मित्र भी बना सकते हैं और मेरे ब्लॉग को ज्वाईन , शेयर और कंही भी प्रकाशित भी कर सकते हैं !!!! प्यारे दोस्तो,सादर नमस्कार !! ( join this grup " 5th PILLAR CORROUPTION KILLER " )
आप जो मुझे इतना प्यार दे रहे हैं, उसके ल िए बहुत बहुत धन्यवाद-शुक्रिया करम और मेहरबानी ! आप की दोस्ती और प्यार को हमेशां मैं अपने दिल में संजो कर रखूँगा !! आपके प्रिय ब्लॉग और ग्रुप " 5th pillar corrouption killer " में मेरे इलावा देश के मशहूर लेखकों के विचार भी प्रकाशित होते है !! आप चाहें तो आपके विचार भी इसमें प्रकाशित हो सकते हैं !! इसे खोलने हेतु लाग आन आज ही करें :-www.pitamberduttsharma.blogspot.com. और ज्यादा जानकारी हेतु संपर्क करें :- पीताम्बर दत शर्मा , हेल्प-लाईन-बिग-बाज़ार, पंचायत समिति भवन के सामने, सूरतगढ़ ! ( जिला ; श्री गंगानगर, राजस्थान, भारत ) मो.न. 09414657511.फेक्स ; 01509-222768. कृपया आप सब ये ब्लॉग पढ़ें, इसे अपने मित्रों संग बांटें और अपने अनमोल कमेंट्स ब्लाग पर जाकर अवश्य लिखें !! आप ये ब्लॉग ज्वाईन भी कर सकते हैं !! धन्यवाद !! जयहिंद - जय - भारत !! आप सदा प्रसन्न रहें !! ऐसी मेरी मनोकामना है !! मेरे कुछ मित्रों ने मेरी लेखन सामग्री को अपने समाचार-पत्रों में प्रकाशित करने की आज्ञा चाही है ! जिसकी मैं सहर्ष आज्ञा देता हूँ !! सभी मित्र इसे फेसबुक पर शेयर भी कर सकते है तथा अपने अनमोल विचार भी मेरे ब्लाग पर जाकर लिख सकते हैं !! मेरे ब्लाग को ज्वाईन भी कर सकते है !!

आपका अपना
पीताम्बर दत्त शर्मा
हेल्प-लाईन- बिग- बाज़ार
आर. सी.पी. रोड, पंचायत समिति भवन के सामने, सूरतगढ़ ! ( श्री गंगानगर )( राजस्थान ) मोबाईल नंबर :- 9414657511. फेक्स :- 1509 - 222768.

No comments:

Post a Comment

"निराशा से आशा की ओर चल अब मन " ! पीताम्बर दत्त शर्मा (लेखक-विश्लेषक)

प्रिय पाठक मित्रो !                               सादर प्यार भरा नमस्कार !! ये 2020 का साल हमारे लिए बड़ा ही निराशाजनक और कष्टदायक साबित ह...