Tuesday, December 18, 2012

" बलात्कार का "इलाज ",फांसी या सेक्स-शिक्षा."...??????

 सभी  " समझदार  " मित्रों    को मेरा नमस्कार !!
                             कल  संसद में देश के समझदार सांसदों ने एक बलात्कार की घटना की निंदा कर,और दोषी को फांसी दिए जाने की झूठी मांग या वकालत कर अपने आपको  "महान "साबित   कर लिया !! पुलिस जी ने 6 में से 4 दोषियों को गरिफ्तार कर,मुख्यमंत्री जी ने केमरे लगाने का बयान देकर,और समाजसेवी व आधुनिक महिलाओं ने चेनलों पर बहस करके इतिश्री करली !! धन्य हो गए हम..........!!!!!!
                           किसी भी महापुरुष या महाज्ञानी बहिनजी ने इस घृणित कार्य की जड़ में जाकर इससे निजात पाने का सही तरीका नहीं बताया !! सिर्फ " ऊपरी " "पर्त " को ही मात्र हिलाया गया !!! क्यों.......??????? क्योंकि सेक्स पर खुली बहस जो करनी पड़ती .....!! उसके लिए कोई न जाने क्यों कोई हिम्मत नहीं कर पाता.....?????
                          जबकि भारत के ऋषि-मुनियों ने सेक्स पर विस्तृत रिसर्च की हुई है , और इसे मनोरंजन व संतान उत्पत्ति का " विशेष-साधन " भी माना गया है !! हमारे ग्रंथों को अपने देशों में लेजाकर,फिरंगियों  ने इसका भरपूर फायदा उठाया है !! हमारे यंहां तो " पुरानी " सोच वाली ओरतों ने सेक्स को केवल खूंखार मर्द की एक गन्दी करतूत मात्र बनाकर रख दिया है !! क्यों.....???? 
                          आज भी भारत की एक साधारण महिला सेक्स को एक बोझ ही समझती है, चाहे उसके पति द्वारा किया गया सेक्स ही क्यों ना हो !!! क्यों......????? और जो समाजसेवी बहने इसे केवल मनोरंजन का साधन समझती हैं , उन्हें यही समाज " वेश्या " कहकर बुलाता है !! जबकि दुनिया के कई देशों में 18 वर्ष की उम्र के पश्चात " सहमती " से हुए सेक्स को दोष नहीं माना जाता !! तो यंहा क्यों नहीं.....????? जबकि इस देश में सबसे पहले " लव-मेरिज " भगवान शंकर जी ने की थी !! 

                          समयआ गया है,   जब ,हमें सोचना होगा अपने " संविधान " में छिपे दोषों को हम ढूंढें,और उन्हें एकसाथ दूर करें !! शिक्षा पद्धिति को सकरात्मक बनायें , सहज बनायें !! और जयादा विस्तार से मैं  तब बताऊंगा जब कोई जानना चाहेगा !!!........है - कि - नहीं........!!!!???
                          प्यारे दोस्तो,सादर नमस्कार !! ( join this grup " 5th PILLAR CORROUPTION KILLER " )
आप जो मुझे इतना प्यार दे रहे हैं, उसके ल िए बहुत बहुत धन्यवाद-शुक्रिया करम और मेहरबानी ! आप की दोस्ती और प्यार को हमेशां मैं अपने दिल में संजो कर रखूँगा !! आपके प्रिय ब्लॉग और ग्रुप " 5th pillar corrouption killer " में मेरे इलावा देश के मशहूर लेखकों के विचार भी प्रकाशित होते है !! आप चाहें तो आपके विचार भी इसमें प्रकाशित हो सकते हैं !! इसे खोलने हेतु लाग आन आज ही करें :-www.pitamberduttsharma.blogspot.com. और ज्यादा जानकारी हेतु संपर्क करें :- पीताम्बर दत शर्मा , हेल्प-लाईन-बिग-बाज़ार, पंचायत समिति भवन के सामने, सूरतगढ़ ! ( जिला ; श्री गंगानगर, राजस्थान, भारत ) मो.न. 09414657511.फेक्स ; 01509-222768. कृपया आप सब ये ब्लॉग पढ़ें, इसे अपने मित्रों संग बांटें और अपने अनमोल कमेंट्स ब्लाग पर जाकर अवश्य लिखें !! आप ये ब्लॉग ज्वाईन भी कर सकते हैं !! धन्यवाद !! जयहिंद - जय - भारत !! आप सदा प्रसन्न रहें !! ऐसी मेरी मनोकामना है !! मेरे कुछ मित्रों ने मेरी लेखन सामग्री को अपने समाचार-पत्रों में प्रकाशित करने की आज्ञा चाही है ! जिसकी मैं सहर्ष आज्ञा देता हूँ !! सभी मित्र इसे फेसबुक पर शेयर भी कर सकते है तथा अपने अनमोल विचार भी मेरे ब्लाग पर जाकर लिख सकते हैं !! मेरे ब्लाग को ज्वाईन भी कर सकते है !!

आपका अपना
पीताम्बर दत्त शर्मा
हेल्प-लाईन- बिग- बाज़ार
आर. सी.पी. रोड, पंचायत समिति भवन के सामने, सूरतगढ़ ! ( श्री गंगानगर )( राजस्थान ) मोबाईल नंबर :- 9414657511. फेक्स :- 1509 - 222768.

No comments:

Post a Comment

"निराशा से आशा की ओर चल अब मन " ! पीताम्बर दत्त शर्मा (लेखक-विश्लेषक)

प्रिय पाठक मित्रो !                               सादर प्यार भरा नमस्कार !! ये 2020 का साल हमारे लिए बड़ा ही निराशाजनक और कष्टदायक साबित ह...