Tuesday, November 26, 2013

" मतदाताओं को उलझाया जा रहा है लालच और झाँसे देकर ,तो दूसरी तरफ जीतने वाले के इर्द-गिर्द मण्डराने लगे हैं तरह-तरह के माफ़िया लोग " !!

चुनाव आयोग के अफसर बड़े ही मज़बूर दिखायी पड़ रहे हैं क्योंकि उन्हें पता है कि जो ताकत संविधान ने उन्हें दी है वो केवल चुनाव संपन्न होने तलक ही है उसके बाद तो इन्ही नेताओं के नीचे ही उन्हें काम करना है ! इसी डर के चलते हुए ज्यादातर अफसर अपना कर्तव्य नहीं निभा पाते हैं !!सिर्फ खानापूर्ती होती ही दिखायी दे रही है !!
                   दूसरी और कई प्रत्याशियों ने अपने मतदाताओं को लुभाना - बहकाना और झांसे में लाकर फँसाना भी शुरू कर दिया है !! कंही शराब पकड़ी जा रही है तो कंही नकदी बांटी जा रही है !! आरोप एक दुसरे पर लगाये जा रहे हैं ! अपनी गलती कोई नहीं मान रहा , सब अपने आपको पाक-साफ़ और दुसरे को दोषी बताने में लगे हुए हैं !!
            तीसरी तरफ जो माफिया के लोग कोंग्रेस सरकार के रहते अपनी झोलियाँ भर रहे थे , वो ही लोग अब भाजपा और अन्य पार्टियों के प्रत्याशीयों के इर्द-गिर्द मंडराते दिखायी पड़ते हैं ! कोई भी प्रत्याशी उन लोगों को अपने से दूर रहने हेतु नहीं बोल रहा क्यों ?? मेहनत तो पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्त्ता करते नज़र आते हैं लेकिन उनकी विज्ञप्तियों में उनके नाम नज़र ही नहीं आते और ना ही कोई उन्हें शाबाशी देता नज़र आ रहा है क्यों ??


                     मतदाता को बड़े ही विचार-विमर्श के बाद ही अपना वोट किसी पार्टी या प्रत्याशी को देना होगा ! हर मतदाता को अपना मतदान भी अवश्य करना चाहिए !! क्योंकि यही वो असली ताकत है जो उसे केवल एक बार मिलती है, पूरे पांच वर्षों के बाद !! इसी ताकत के प्रयोग से ही आज के ज़माने में हम चाहे उस राजनितिक दल की सरकार बना सकते हैं और कोई भी सरकार गिरा भी सकते हैं !! आज भारत में किसी तीर-तलवार या किसी बन्दूक से क्रान्ति नहीं लायी जा सकती !! सिर्फ अपने वोट का सही प्रयोग करके ही शासन बदला जा सकता है !!
               पाँच वर्ष पहले भारत वासियों को ये वोट रुपी ताकत मिली तो ज्यादातर लोगों ने पंजे के निशान वाला बटन दबाया तो भारत में कोंग्रेस नीत u.p.a. की सरकार बनी  ! जिसकी गलतियों की सज़ा हम आज तलक भुगत रहे हैं ! फिर हमें ये ताकत मिली तो हमने फिर पंजे वाला ही बटन दबाया और राजस्थान में श्री अशोक गहलोत जी की सरकार बनी जिनकी गलत नीतियों और योजनाओं के शिकार हम आज तक हो रहे हैं ! फिर हमें तीसरी बार यही वोट वाली ताकत मिली तो भी हमने पंजे वाला बटन दबाकर कोंग्रेस पार्टी को ही अपना वोट दिया तो सूरतगढ़ में श्री बनवारीलाल हमारे चेयरमैन बने !! जिन्होंने आज तलक कभी भी अपनी इंजनियरिंग नहीं दिखायी और बिना लेबल की सड़के और नालियां बनाकर सरकार का सारा पैसा डबोकर रख दिया !!
                       भ्रष्टाचार और अनैतिक सम्बन्धों के कारण केंद्र और राज्य के कई नेता आज जेलों में बैठे हैं !! चेयरमैन बनवारीलाल पर भी बलात्कार का केस चल रहा है साथ में इस काम में उनके दो पार्षद भी सहयोगी हैं ! नगर पालिका के कई घोटालों में कोंग्रेस के कई नेता , इ ओ और चेयरमैन  की जांच आज भी चल रही है !!
                पानी-बिजली आती नहीं लेकिन बिल पांच गुना बढ़ कर आ रहे हैं !! सब्जी दालें और गैस के भावों ने तो महिलाओं को परेशान करके रख दिया है !! फिर भी कोंग्रेसी नेता ना जाने किस मुंह से वोट मांग रहे हैं !! दूसरी छोटी पार्टियों के बहकावे में तो हरगिज़ किसी को भी नहीं आना चाहिए , क्योंकि उन पार्टियों के नेता ,तो दिल्ली में सोनिया गांधी जी के साथ हमारे वोटों का थोक में सौदा करके मंत्री बनते हैं ! इसलिए जनता को अब सिर्फ यही तलाशना है कि कौन सा नेता और दल हमें कम लूटेगा ??? क्योंकि कलयुग में सतयुगी लोग तो हमको मिलेंगे नहीं !! इसलिए मित्रो
                  मेरी नज़र में वो दल केवल भारतीय जनता पार्टी है जो हमें देश-भक्ति , धर्म पर चलने और जीवन में संस्कार ग्रहण करने तथा सिद्धांतों पर चलने के नामपर सबसे कम लूटती है !! सुराज लाने की बात तो करती है !! इसलिए आप से प्रार्थना है कि आप भाजपा को अपना वोट देकर कम से कम नुक्सान में रहने वाला काम करें !!
                बाकी भली करेगा ---- राम !! जय हो !!
          
            


BY :- " 5TH PILLAR CORRUPTION KILLER " THE BLOG . READ,SHARE AND GIVE YOUR VELUABEL COMMENTS DAILY . !!

प्रिय मित्रो , सादर नमस्कार !! आपका इतना प्रेम मुझे मिल रहा है , जिसका मैं शुक्रगुजार हूँ !! आप मेरे ब्लॉग, पेज़ , गूगल+ और फेसबुक पर विजिट करते हो , मेरे द्वारा पोस्ट की गयीं आकर्षक फोटो , मजाकिया लेकिन गंभीर विषयों पर कार्टून , सम-सामायिक विषयों पर लेखों आदि को देखते पढ़ते हो , जो मेरे और मेरे प्रिय मित्रों द्वारा लिखे-भेजे गये होते हैं !! उन पर आप अपने अनमोल कोमेंट्स भी देते हो !! मैं तो गदगद हो जाता हूँ !! आपका बहुत आभारी हूँ की आप मुझे इतना स्नेह प्रदान करते हैं !!नए मित्र सादर आमंत्रित हैं !!HAPPY BIRTH DAY TO YOU !! GOOD WISHES AND GOOD - LUCK !! प्रिय मित्रो , आपका हार्दिक स्वागत है हमारे ब्लॉग पर " 5TH PILLAR CORRUPTION KILLER " the blog . read, share and comment on it daily plz. the link is - www.pitamberduttsharma.blogspot.com., गूगल+,पेज़ और ग्रुप पर भी !!ज्यादा से ज्यादा संख्या में आप हमारे मित्र बने अपनी फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज कर !! आपके जीवन में ढेर सारी खुशियाँ आयें इसी मनोकामना के साथ !! हमेशां जागरूक बने रहें !! बस आपका सहयोग इसी तरह बना रहे !! मेरा इ मेल ये है : - pitamberdutt.sharma@gmail.com. मेरे ब्लॉग और फेसबुक के लिंक ये हैं :- www.facebook.com/pitamberdutt.sharma.7
www.pitamberduttsharma.blogspot.com
मेरे ब्लॉग का नाम ये है :- " फिफ्थ पिलर-कोरप्शन किल्लर " !!
मेरा मोबाईल नंबर ये है :- 09414657511. 01509-222768. धन्यवाद !!
आपका प्रिय मित्र ,
पीताम्बर दत्त शर्मा,
हेल्प-लाईन-बिग-बाज़ार,
R.C.P. रोड, सूरतगढ़ !
जिला-श्री गंगानगर।

Posted by PD SHARMA, 09414657511 (EX. . VICE PRESIDENT OF B. J. P. CHUNAV VISHLESHAN and SANKHYKI PRKOSHTH (RAJASTHAN )SOCIAL WORKER,Distt. Organiser of PUNJABI WELFARE SOCIETY,Suratgarh (RAJ.)



1 comment:

  1. http://www.constructionmarkets.com/construction/modular_kitchen,_fittings_and_accessories

    ReplyDelete

"मेरी राजस्थान के आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने हेतु आरम्भ हुई "चुनाव-अभियान यात्रा"सूरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र हेतु !! आपका साथ आवश्यक है !

मुझे राजस्थान का अगला विधानसभा चुनाव सूरतगढ़ विधानसभा से लड़ना होगा ,क्योंकि जनता भाजपा से रूठकर वापिस कांग्रेस के पास ना जा पाए !मुझे य...