Saturday, September 8, 2012

" मुझे जवाब दो " !!!!


इन 50 प्रश्नों के उत्तर दीजिए .. क्यों..??
1.यदि पाकिस्तान और भारत का बटवारा धर्म के आधार पर हुआ जिसमेपाकिस्तान मुस्लिम राष्ट्र बना तो भारत हिन्दू राष्ट्र घोषित क्यों नहीं किया ? जबकि दुनिया मेएक भी हिन्दू राष्ट्र नहीं है ! ..

2.तथाकथित राष्ट्र का पिता मोहनदास गांधी ने ऐसा क्यों कहा पाकिस्तान से हिन्दू सिखो की लाशे आए तो आए लेकिन यहाँ एक भी मुस्लिम का खून नहीं बहना चाहिए ?

3.मोहनदास करमचंद गांधी चाहते तो भगत सिंह जी को बचा सकते थे क्यों नहीं बचाया ? भारत मे मुस्लिम के लिए अलग अलग धाराए क्यों है ?

4.ऐसा क्यों है की भारत से अलग होकर जीतने भी देश बने है सब इस्लामिक देश ही बने । क्यों ?

5.केरल मे कोई रिक्शा वाला वाहन चालक हिन्दू श्री कृष्ण, जय हनुमान क्यों नहीं लिख सकता ?

6.भारत मे मुस्लिम 18% के आस पास है फिर भी अल्पसंख्यक कैसे है ? जबकि नियम कहता है की 10% के अंदर की संख्या ही अल्पसंख्यक है..

7.कश्मीर से हिन्दुओ को क्यों खदेड़ दिया जबकि कश्मीर हिन्दुओ का राज्य था ?

8.ऐसा क्यों है की मुस्लिम जहा 30-40% हो जाते है तब अपने लिए अलग इस्लामिक राष्ट्र बनाने की मांग उठाते है विरोध करते है अन्यसमुदाय के गले रेतते है क्यों ?

9.हिन्दुत्व को सांप्रदायिक क्यों ठहराया जाता है जबकि इस्लामिक आतंकवाद को धर्म से नहीं जोड़ने की अपील की जाती है ?

10.फरवरी मे बाबा रामदेव ने सर्वप्रथम भ्रष्टाचार के खिलाफ विशाल रेली आयोजित की थी, उस महारेली मे 1 लाख 18 हजार लोग आए थे तब मीडिया के किसी भी चेनल ने एक खबर तक नहीं दिखाई थी और जैसे ही अण्णा जंतर मंत्र पर मात्र 5000 समर्थको के साथ अनशन पर बैठे तो सारे मीडिया वाले अण्णा चालीसा गाने लगे क्यों ???? इसके पीछे क्या कारण है ?

11.अगर अण्णा हज़ारे को अनशन करनाही था तो रामदेव से मंच से पब्लिसिटी हासिल करके अलग मंच बनाने की क्या आवश्यकता थी ?

12.बॉलीवुड अण्णा हज़ारे का समर्थन करता है लेकिन रामदेवजी का विरोध क्यों करता है ?

13.हमारा देश ही दुनिया मे एक मात्र देश है जो मुस्लिम को हज सब्सिडी देता है 60 वर्षो मे सरकार ने इसके लिए 10000 करोड़ रुपये खर्च कर डाले क्यों ?

14.सोनिया गांधी ने अपनी जन्म दिनांक 1944 बताई है लेकिन तथ्य बताते है की उसके पिताजी सिग्नोर स्टेफनो माइनो 1943 से 1972 के बीच रूस मे केदी थे..

15.भारत मे मुस्लिमो के मदरसो के अनुदान हिन्दू मंदिरो से क्यों ?

16.कश्मीर मे गीता उपदेश देने पर संवेधानिक अडचने क्यों है ?

17.जामा मस्जिद के इमाम सैयद बुखारी ने एक बार कहा था की वह ओसामा बिन लादेन का समर्थन करता है और आईएसआई का ऐजेंट है फिर भी भारत सरकार उसे गिरफ्तार क्यों नहीं करती ?

18.सरकार ने अण्णा हज़ारे के आंदोलन को सख्ती से नहीं कुचला जबकि रामदेव के समर्थको और स्वामी रामदेव की जान के पीछे पड़ी थी क्यों ?

19.मोहनदास गांधी ने अपने ब्रह्मचर्य के प्रयोग को बुढ़ापेमे करके क्या सीखा ? युवाओ को क्या सिखाया ?

20.पाकिस्तान मे 1947 मे 22.45% हिन्दू थे आज मात्र 1.12% शेष है सब कहा गए ? मुगलो द्वारा ध्वस्त किया गया मंदिर सोमनाथ केजीर्णोद्धार की बात आई तो गांधी ने ऐसा क्यों कहा की यह सरकारी पैसे का दुरपयोग है जबकि जामा मस्जिद के पुनर्निर्माण के लिए सरकार पर दबाव डाला, अनशन पर बैठे..

21.भारत मे 1947 मे 7.88% मुस्लिम थे आज 18.80% है इतनी आबादी कैसे बढ़ी ? 22.भारत मे मीडिया हिन्दुओ के, संघ के खिलाफ क्यों बोलती है ? अकबर के हरम मे 4878 हिन्दू औरते थी, जोधा अकबर फिल्म मे और स्कूली इतिहास मे इसेक्यों नहीं छापा गया ?

23.ऐसा क्यों होता है की जो भी सोनिया गांधी का धर्म जानने की कोशिश करता है कोर्ट उसी पर जुर्माना लगा देता है ?

24.बाबर ने लाखो हिन्दुओ की हत्याकी फिर भी हम उसकी मस्जिद क्यों देखना चाहते है ? भारत मे 80% हिन्दू है फिर भी श्री राम मंदिर क्यों नहीं बन सकता ?

25.कॉंग्रेस के शासन मे 645 दंगे हुए है जिसमे 32,427 लोगमारे गए है मीडिया को वो दिखाई नहीं देता है जबकि गुजरात मे प्रतिकृया मे हुए दंगो मे 2000 लोग मारे गए उस पर मीडिया हो इतना हल्ला करती है क्यों ? 26. 67 कारसेवको को गोधरा मे जिंदा जलाया मीडिया उनकी बाते क्यूँ नहीं करती ?

27.जवाहर लाल नेहरू के दादा एक मुस्लिम (गया सुद्दीन गाजी) थे, हमें इतिहास मे गलत क्यों बताया गया ?

28.भारत मे गुरु परंपरा रही है, हरमहापुरुष के गुरु थे गांधी जी ने आज तक अपना गुरु क्यों नहीं बनाया?

29.भारत एक ऐसा देश है जहा से सभ्यता शुरू हुई तो गांधी इस देश का पिता कैसे ?

30.दुनिया मे एक भी हिन्दू देश नहीं है फिर भी आप सोचते है हिन्दू सांप्रदायिक है ?

31.गांधी ने खिलाफत आंदोलन को सहयोग क्यों दिया इससे क्या फायदे हुए ?

32.शुद्धि कारण आंदोलन कर रहे स्वामी श्रद्धानन्द की हत्या करने वाले रशीद नाम के युवक को गांधी ने भाई कहकर संबोधित क्यों किया ?

33.गांधी ने कहा था की रशीद भाई जैसा है और स्वामी श्रद्धानन्द हिन्दू एकता का कार्यक्रम चलकर के "हिन्दू - मुस्लिम एकता" को विखंडित कर रहे थे..

34.जब तालिबान ने बुद्ध की मूर्तिया गिराई थी तो सेकुलर कीट मीडिया के "टाइम्स ऑफ इंडिया" ने अपने कॉलम मे लिखा था की यह बाबरी मस्जिद गिराने पर प्रतिशोध है.. क्या आप सहमत है इस वक्तव्य से ? जैसे को तैसा ? तो आपगुजरात के दंगो का विरोध क्यों करते हो वहाँभी तो गोधरा कांड के विरोध मे बदले की आग मे दंगे हुए थे ?

35.ईसाई मिशनरी मुस्लिम इलाको मे धर्मांतरणक्यों नहीं करते ?

36.भारतीय मीडिया हिन्दुत्व विरोधी क्यों है ? संघ सबसे बड़ा एनजीओ है बिना किसी सरकारी मदद केफिर मीडिया को इससे क्या परेशानी है ?

37. संघ देश के गरीब पिछड़े इलाको मे अपने स्वयं सेवी संस्थानो की मदद से मुफ्त मे विद्यालय चलता है..जहां सरकारी योजनाए नहीं चलती क्या संघ देश विरोधी है ? या मीडिया ?

38.आप मीडिया के बारे मे क्या सोचते हो ? रामदेव भगवा धारी है इसलिए ?
उसका समर्थन नहीं करती ? या अण्णा हज़ारे कॉंग्रेस प्रायोजित ऐजेंटताकि राष्ट्रवादियो को बाँट कर वोट काट सके ? और कॉंग्रेस जीते ?

39.केरल मे आप जीसस अल्ला के नाम से शपथ ले सकते है लेकिन राम का नाम ले नहीं सकते ।सेकुलर कीट TIMES OF INDIA ने अपने लेख मे लिखा था "किस तरह बंगलादेशी घुसपेथियों का भारतीयकरण किया जाये" आप ऐसे लेख से इन मीडिया की मंशा समझ सकते है की ये लोग भारत को एक धर्म शाला मानते है

40.हमारे राष्ट्र पति भवन मे एक मस्जिद है लेकिन मंदिर नहीं है क्या आप
अभी भी सोचते है भारत एक सेकुलर देश है ?

41.लोग कहते है की ताजमहल के बारे मे ये सब कोरी अफवाहे है की यह एक हिन्दू मंदिर है" अगर ये अफवाहे है तो कार्बन 14 पद्धति से इसकी जांच करवा लो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा, और नीचे के आनन फानन मे बंद किए गए कमरे भी खोले जाए देश भी जाने की उसमे क्या है ? जैसे पद्मनाभ मंदिर के तहखाने खोले गए ? सच तो यह है की आगरा के पुरातत्व विभाग
के पास भी ऐसी कोई जानकारी नहीं है की इस महल का निर्माण शाहजहा ने
करवाया था

42.भारत मे मस्जिदों के इमाम और मौलवियों को दस दस हजार से अधिक
तंख्वाह मिलती है पुजारीय को क्यों नहीं ? क्या यही सेकुलर वाद है ? 43.2002 मे कर्नाटक सरकार को मंदिरो से 72 करोड़ की आवक हुई जिसमे से 50 करोड़ मदरसो पर खर्च हुए, 10 करोड़ चर्च पर और सिर्फ 8.5 करोड़ मंदिरो पर ..... ?

44.हिन्दू अपने पैसे से मस्जिद क्यों बनवाए ? क्यों चर्च चलाये ? क्या मदरसो से डॉक्टर, इंजीनियर निकलते है ?

45.यहाँ पॉप के आगमन पर राष्ट्र अवकाश रखा जाता है औरशंकरचार्य को आधी रात दिवाली के दिन कैद क्यों किया जाता है ...

46.पॉप को भारत मे बिना आने दिया जाता है और नेपाल के राजा को मक्कार सक्रांति पर नहीं आने दिया जाता (1965)

47.एक अँग्रेजी अखबार ने सोनिया का एक लेख छापा हिन्दुत्व पर .... ? क्या उस अखबार को सोनिया से बेहतर लेखक नहीं मिला ?

48.उत्तर पूर्वी राज्यो मे न्यूजीलेंड, ऑस्ट्रेलिया और निदर लेंड की सहायता से
चर्च का निर्माण हो रहा है ....क्या आपको लगता है चर्च राष्ट्र वाद को बढ़ावा देते है ?

49.सोनिया गाँधी अपनी नागरिकता पर कुछ नहीं बोलती..क्यों 

50.सुब्रमन्यम
स्वामी के आरोपों पर कांग्रेस कुछनहीं बोलती क्यों...
बाकी के प्रश्न आप
जोड़िए...इतने जोड़िए की लोगो का दिमाग हिल जाये....!!!!!! —
ज्यादा से ज्यादा शेयर कीजिये , अपने मित्रों को टैग कीजिये  पढ़ें  रोजाना " 5TH PILLAR CORROUPTION KILLER " लिंक है ये :www.pitamberduttsharma.blogspot.com.

No comments:

Post a Comment

"निराशा से आशा की ओर चल अब मन " ! पीताम्बर दत्त शर्मा (लेखक-विश्लेषक)

प्रिय पाठक मित्रो !                               सादर प्यार भरा नमस्कार !! ये 2020 का साल हमारे लिए बड़ा ही निराशाजनक और कष्टदायक साबित ह...