Tuesday, October 9, 2012

" शरीफों का जमाने में, अजी - बस हाल वो देखा कि -- शराफत छोड़ दी मैंने "....???

  " शराफत छोड़ने का मन बना चुके" मेरे सभी मित्रों को मेरा यानी " मेंगो- मैन " का सादर नमस्कार !!
 कृपया स्वीकार करें !! नहीं करेंगे तो भी मुझे क्या ?
 मैंने तो शराफत छोड़ने की घोषणा जो करदी है !!??


                    बड़े आदमियों की सार्वजनिक घोषणा ही काफी होती है जी, फिर किसी जांच की कोई आवश्यकता ही नहीं पड़ती !!!!!!??????
 पूछ लोचाहे श्री राशिद अल्वी से या बाबा रामदेव से !  
 " मैंगो- मैन " चीख- चीख कर रो-रो कर निढाल हो जाता है कहते- कहते कि मैं " बेक़सूर" हूँ , लेकिन सब बोलते हैं " जांच हो जाने दो , सब --- दूध का दूध पानी का पानी " हो जायेगा ...???? और फिर पुलिस स्टेशन में " ऐसी " जांच होती है कि बस पूछो.....मत, हाय !!! पुरखे भी " हाँ " बोलते हैं कि हाँजी मैं ही दोषी हूँ, महाराज !!
                          अब  आप ही बताइए मित्रो, की   " मैंगो-मैन" सलमान- खुर्शीद जैसे जान देने वाले मंत्री कंहा से लाये...???? प्रेस-कान्फ्रेंस कैसे बुलाये और चेनलों पर डिबेट कैसे करवाए ???? हमें तो टीवी वाले बहस करने हेतु बुलाते ही नहीं जी !!
                           " लोक - तंत्र" में हमेशां बहुमत की ही चलती है " इसलिए मैंने निर्णय कर लिया है कि मैं अपना एक दल बनाऊंगा जिसका मुखिया " गब्बर सिंह " होगा " साम्भा " रक्षा- मंत्री" और " कालिया" " गृहमंत्री " बनेगा !!! जो बे- इमानी करेगा उसके साथ " इन्साफ " होगा !! जनता से  इसके बदले सिर्फ " ढाई-मन" अनाज लिया जाएगा !! 
           फिर मैं उस चोर से पूछुंगा की " तेरा क्या होगा " वाड्रा " ??????
                            प्यारे  दोस्तो,सादर नमस्कार !!
  आप जो  मुझे  इतना  प्यार  दे  रहे  हैं, उसके लिए बहुत बहुत धन्यवाद-शुक्रिया करम और  मेहरबानी !                                                                     आपकी दोस्ती और प्यार को हमेशां मैं अपने दिल में संजो कर रखूँगा !! आपके प्रिय ब्लॉग और ग्रुप " 5th pillar corrouption killer "  में मेरे इलावा देश के मशहूर लेखकों के विचार भी प्रकाशित होते है !! आप चाहें तो आपके विचार भी इसमें प्रकाशित हो सकते हैं !! इसे खोलने हेतु लाग आन आज ही करें :- www.pitamberduttsharma.blogspot.com. और ज्यादा जानकारी हेतु संपर्क करें :- पीताम्बर दत शर्मा , हेल्प-लाईन-बिग-बाज़ार, पंचायत समिति भवन के सामने, सूरतगढ़ ! ( जिला ; श्री गंगानगर, राजस्थान, भारत ) मो.न. 09414657511.फेक्स ; 01509-222768. कृपया आप सब ये ब्लॉग पढ़ें, इसे अपने मित्रों संग बांटें और अपने अनमोल कमेंट्स ब्लाग पर जाकर अवश्य लिखें !! आप ये ब्लॉग ज्वाईन भी कर सकते हैं !! धन्यवाद !! जयहिंद - जय - भारत !! आप सदा प्रसन्न रहें !! ऐसी मेरी मनोकामना  है !!

No comments:

Post a Comment

"निराशा से आशा की ओर चल अब मन " ! पीताम्बर दत्त शर्मा (लेखक-विश्लेषक)

प्रिय पाठक मित्रो !                               सादर प्यार भरा नमस्कार !! ये 2020 का साल हमारे लिए बड़ा ही निराशाजनक और कष्टदायक साबित ह...