Friday, July 12, 2013

मोदी के " दुश्मन " हाय-हाय ,हाय-हाय....!!!!

ताज़ा वस्तुओं,घटनाओं का " आनंद " लेने वाले सभी मित्रों को मेरा हार्दिक और ताज़ा नमस्कार !!
             माननीय न्यायालय ने बड़े ही ऐतिहासिक निर्णय कर दिए , उस पर तो बस एक बार चर्चा कर रस्म पूरी कर ली इन देश के ठेकेदारों ने , जिसमे मिडिया,एन जी ओ ,कम्युनिस्ट और भ्रष्ट यू पी ऐ भी शामिल है ! लेकिन मोदी जी ने अपने आपको हिन्दू राष्ट्रभक्त क्या कह दिया कि बस पूछो मत .....लग गयी आग इन तथाकथित " सेकुलरों के पिछवाड़े में ,लगे हाय तौबा मचाने और करने लगे याद 2002 के दंगे .....!!!!
                     विदेशी हाथों में खेलने वाले ये गद्दार और कितना नुकसान पंहुचायेंगे ! हमारे भारत को ....!! इन कूकरों - शूकरों ने भारत माता में श्रद्धा रखने वाले कई मुस्लिमों,सिख्खों,इसाईओं और अन्य धर्मावलम्बियों को देश भक्ति के रस्ते से भटका दिया है !! इन नकली सेकुलरों के हिन्दू विरोधी प्रचार से ही कई लोग आतंकवादी बने हैं !! पैसा ही इन गद्दारों के लिए सब कुछ हो गया है !! सरकारी पद पाने हेतु ये लोग अपनी माता को भी बेच दें तो कोई अचरज नहीं होगा !! 


                   कोई दुसरे देश की सेना हम पर हमला करे तो भी ये लोग उचित जवाब देने में घभराती है ये सरकार ,क्योंकि तब भी यही लोग डराते और फुसलाते हैं !! कभी-कभी तो देश के नेत्रित्व को धमकाने का काम भी करते हैं ये लोग !! आज आवश्यकता है की इन लोगों को एक-एक कर के नंगा किया जाए ,इनके सारे भेद खोले जाएँ और फिर इन्हें उचित सज़ा भी दी जाये ! अन्यथा भारत माता हमें माफ़ नहीं करेगी !!
                      
आप ही बताइए मित्रो !!
अपने अनमोल विचारों को हमारे ब्लॉग " 5th pillar corruption killer " पर आकर अवश्य टाईप करें ! क्योंकि आपके विचारों पर ही हमारी हिम्मत बढती है जी !! ब्लॉग का लिंक ये है :- www.pitamberduttsharma.blogspot.com. रोज़ाना हमारे ब्लॉग पर पधारें ,आप भी पढ़ें ,अपने सभी मित्रों को भी पढ़ायें और अपने कोमेंट्स भी जरूर लिखें !!
प्रिय मित्रो , आपका हार्दिक स्वागत है हमारे ब्लॉग पर , गूगल+,पेज़ और ग्रुप पर भी !!ज्यादा से ज्यादा संख्या में आप हमारे मित्र बने अपनी फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज कर !! आपके जीवन में ढेर सारी खुशियाँ आयें इसी मनोकामना के साथ !! हमेशां जागरूक बने रहें !!
आपका मित्र ,
पीताम्बर दत्त शर्मा (राजनितिक -समीक्षक ),
हेल्प-लाईन-बिग-बाज़ार ,
पंचायत समिति कार्यालय के सामने ,
सूरतगढ़ ,राजस्थान ,09414657511.

1 comment:

  1. कारें चलती रोड पर, कुत्ता गया दबाय ।
    बस में बस अफ़सोस ही, क्या है अन्य उपाय ।
    क्या है अन्य उपाय, पाय क्षतिपूर्ति बराबर ।
    चालक आगे जाय,टाल कर वहीँ कुअवसर ।
    जान बूझ कर आप, नहीं ना कुत्ता मारें ।
    मिला यही अभिशाप, चलें यूँ ही सर-कारें ॥

    ReplyDelete

"मीडिया"जो आजकल अपनी बुद्धि से नहीं चलता ? - पीताम्बर दत्त शर्मा {लेखक-विश्लेषक}

किसी ज़माने में पत्रकारों को "ब्राह्मण"का दर्ज़ा दिया जाता था और उनके कार्य को "ब्रह्मणत्व"का ! क्योंकि इनके कार्य समाज,द...