बहुत कुछ छिपाता है ये - " बुर्का और पर्दा "...!!!!

सभी पर्दानशीं और बेपर्दा मित्रों को पर्दादारी में सलाम !! कबूल फरमाएं .........जी !!
                         अमर कथाकार मुंशी प्रेम चन्द जी की एक कहानी हमने युवाकाल में पढ़ी थी जिसका शीर्षक था " पर्दा " ! बड़ी ही मार्मिक कहानी थी जी ये एक गरीब परिवार की सभी " मजबूरियां " छिपाता हुआ वो पर्दा हमें आज भी याद है ! क्योंकि हमें अपनी गरीबी आज भी याद है , हम अपनी ओकात नहीं भूलें हैं  !! जिसे अपनी ओकात याद नहीं रहती उसको कोई पर्दा भी नहीं बचा पाता जी !! वो फिर चाहे कोई एक व्यक्ति हो या कोई समाज , कोई धर्म हो या राजनितिक दल ,ओकात भूलते ही उसे घमण्ड होने लगता है और जब घमण्ड सर चढ़ कर बोलने लगता है तो फिर पाप होने लगते हैं !! और जब पापों का घड़ा भर जाता है तो फिर सभी प्रकार के .....पर्दे - बुर्के उड़ने लगते हैं और सच्चाई की स्थापना किसी के द्वारा होती है !!
                          मोदी जी के वक्तव्य के अनुसार कोंग्रेस पार्टी जब भी फंसती है तो वो सेकुलरों और मुसलमानों का सहारा लेती है और उनके आवरण यानि परदे में छिप जाती है !! मेरा तो ये कहना है कि कोंग्रेस पार्टी न केवल छिपती है बल्कि एक टोला बना हुआ है जिसमे कम्युनिस्ट , भ्रष्ट समाजसेवी , क्षेत्रीय पार्टियाँ और बिकाऊ मिडिया भी शामिल है वो इसको बचने हेतु जनता में उचित माहोल भी तैयार करते हैं !! मुसीबत से निकल जाने के पश्चात् दोबारा कोंग्रेस की सरकार बनने पर ये लोग पूरा पूरा फायदा भी उठाते हैं !! जनता बेचारी ........ताकती रह जाती है !!
                         संकल्प लेना होगा , शपथ खानी पड़ेगी और अपनी चोटी भी बांधनी होगी चाणक्य की तरह .......!! जिन भारतियों के वोट नहीं बने , उनके वोट बनवाओ , मतदान के दिन सबके वोट पोल करवाओ !! तभी हिन्दू राज्य की स्थापना होगी जिसमे सभी धर्मो के अनुयाइयों को एक समान न्याय व्यवस्था मिलेगी और गुज़र-बसर करने हेतु समान अवसर प्राप्त होंगे ! 


                             राष्ट्रवादी ताकतों को एक होना ही पड़ेगा और मोदी जैसे व्यक्तित्व को भारत का प्रधानमंत्री बनाना ही पड़ेगा ये तभी संभव हो पायेगा जब भाजपा भी अपने आपको बदलती हुई जनता को दिखाई पड़ेगी ....!! चाहे वो कितना भी बड़ा नेता या कार्यकर्त्ता क्यों न हो उसे तत्काल निकल जाना चाहिए ! अनुशासन नए सिरे से कायम करना दिखना चाहिए !! मौकापरस्तों को पहचानकर पार्टी से बाहर किया जाना भी दिखाई पड़ना चाहिए ......तब कंही जाकर जनता को विश्वास होगा की भाजपा ही वो पार्टी है जिसको हमें अपना वोट देना चाहिए अन्यथा अकेले मोदी जी की छवि से सत्ता को पलटना असंभव होगा ....बोल देता हूँ .....हाँ नहीं तो !!! बाद में मत कहना कि बोल नहीं था या किसी ने बताया नहीं था ......!!! संय आ गया है की संघ सीधे तौर  पर पार्टी चलाये बाहर बैठकर बहुत हुकुम सुना दिए .....!!!! अब सब जान गए हैं कि भाजपा कौन से परदे में छिपती है ......????
                            आप क्या सोचते हो इस विषय पर जनाब !! ???बताइए ना !!
आपका अपना - पीताम्बर दत्त शर्मा
CURRENT- AFFAIRES WRITER , " 5TH PILLAR CORROUPTION .KILLER" इंटरनेट के सभी माध्यमों पर लिखते - पढ़ते कब 4वर्ष पूरे हो गए पता ही नहीं चला !! आप मेरे ब्लॉग "5th pillar corruption killer"जिसका लिंक ये है :-www.pitamberduttsharma.blogspot.com. को इतना महत्त्व दे रहे हैं कि मैं आप के प्यार में अभिभूत हुआ पाता हूँ अपने आपको !! मैं अपने मित्रों की रचनाएँ भी पसंद आने पर आप सबके संग ब्लॉग के साथ साथ गूगल +,मेरे पेज़, फेसबुक और उसके कई ग्रुप्स में भी शेयर करता हूँ !! जिन्हें आप सेंकडों की गिनती में रोज़ाना पढ़ते है , लाईक करते हैं और अपने अनमोल कोमेन्ट्स भी लिखते हैं !! जिन्हें मैं आपके आशीर्वाद के रूप ग्रहण कर दिशा निर्देश पाता हूँ !! मुझे आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि आपका प्यार ता उम्र मुझे इसी प्रकार से मिलता रहेगा !!
हम इस अपने ब्लॉग में आन - लाईन चेनेल और न्यूज़ वेबसाइट भी शुरू करना चाहते हैं !! इस कार्य में भागिदार बनने के इच्छुक मित्र हमसे शीघ्र संपर्क करें !
पीताम्बर दत्त शर्मा, हेल्प-लाईन-बिग-बाज़ार , सूरतगढ़ . फोन न. -01509-222768,मो.+919414657511.
आप सबको ढेर सारी शुभकामनाएं !!सदा प्रसन्न रहें !! नए मित्र शीघ्र अपनी फ्रेण्ड-रिक्वेस्ट भेजें !!
Posted by PD SHARMA, 09414657511 (EX. . VICE PRESIDENT OF B. J. P. CHUNAV VISHLESHAN and SANKHYKI PRKOSHTH (RAJASTHAN )SOCIAL WORKER,Distt. Organiser of PUNJABI WELFARE SOCIETY,Suratgarh (RAJ.)

                        

Comments

Popular posts from this blog

बुलंदशहर बलात्कार कांड को यह ‘मौन समर्थन’ क्यों! ??वरिष्ठ पत्रकार विकास मिश्रा - :साभार -सधन्यवाद !

आखिर ये राम-नाम है क्या ?..........!! ( DR. PUNIT AGRWAL )

भगवान के कल्कि अवतार से होगा कलयुग का अंत !!! ????