Tuesday, July 23, 2013

" पड़ोसियों की दुआओं " से पैदा हुए माननीय सांसदों ने ओबामा जी को बनाया , अपना …… " बाप " !!??

" माता-पिता की दुआओं  और परमात्मा के आशीर्वाद से पैदा  हुए सभी मित्रों को मेरा गौरव भरा नमस्कार  ! स्वीकार करें !!
                            दुष्ट प्रकृति के व्यक्ति कई बार ऐसे घृणित कार्य कर गुज़रते हैं , कि समाज को शर्मिंदा होना पड़ता है !! हमारे माननीय  65 सांसदों ने तो ऐसा काम कर दिया है जिससे साबित हो गया है कि हमारे नेताओं के पास देश को सुचारू रूप से चलाने की क्षमता , देश के दुश्मनों से लड़ने का मादा ,गद्दारों को पहचान कर मौत के घाट उतारना और विश्व में भारत की शान बढ़ाने की क्षमता तो पहले से ही नहीं थी , ये साबित हो चूका था , लेकिन कल तो हद ही हो गयी !! इन " हरामज़ादों " ने अपने क़ानून व्यवस्था को नकार कर अमेरिका के राष्ट्रपति को एक पत्र लिखा कि नरेन्द्र मोदी को अमेरिका का वीज़ा ना दिया जाए !! क्योंकि वो 2002 के गुजरात दंगों के दोषी हैं उनके मुताबिक !!
                          कोई कहता है आडवानी जी की रथ यात्रा के बाद आतंकवाद बढ़ गया और कोई कहता है  गुजरात दंगों के बाद इंडियन मुज़ाह्दीन बना  !! इन ससुर के नातियों से कोई पूछे कि पंजाब में आतंकवाद को पैदा करने वाला  कौन था ??? वंहा कितने एन्काउन्टर  असली थे और कितने नकली …. ???? दिल्ली में जो सिखों का नरसंहार हुआ उसका जिम्मेदार कौन था ?? कितने आतंकवादी संगठन तब पैदा हुए थे क्या कोई बताएगा ?????
                              गरम - गरम रेतीले टीलों में ऐसे नेताओं को गले तलक दबाया हो और मुंह पर घी शहद और मांस के लोथड़ों से इनका मुंह ढक दिया जाए !! जब चिल कौए इन्हें चोंचें मारेंगे तब इन्हें एहसास होगा कि इनके  बिना वजह के बयानों से देश को कितना नुक्सान पंहुचता है !! कोई मुसलमान या ईसाई सांसद है तो क्या वो कुछ भी बोल और कर सकते हैं ??? इनके वोट कोंग्रेस्सियों  और तथाकथित सेकुलरों को चाहिए होंगे ……. हमें नहीं !! कम से कम भाजपा को तो अब ये स्पष्ट कर ही देना चाहिए !! चाहे सरकार बने या ना बने !! माननीय अटल जी जैसी सरकार का क्या फायदा देश को हुआ जिसके हाथ पाँव बंधे हुए थे ! ज्यादा समय तो सहयोगी दलों को मानाने में ही लग जाता था !! जो आपके सभी सिद्धांतों को पसंद करता हो केवल उसे ही सरकार में अपना सहयोगी बनाया जाए अन्यथा जय राम जी की ही अच्छी !!


               साँपों को अब दूध पिलाया जाना अब बंद होना चाहिए !! वैसे  सीता राम येचुरी ने यह कहकर इस घटिया मुहिमकी हवा तो निकाल ही दी है की उन्होंने ऐसे किसी पत्र पर हस्ताक्षर नहीं किये हैं !!
                           
प्रिय मित्रो , आपका हार्दिक स्वागत है हमारे ब्लॉग पर " 5TH PILLAR CORRUPTION KILLER " the blog . read, share and comment on it daily plz. the link is - www.pitamberduttsharma.blogspot.com., गूगल+,पेज़ और ग्रुप पर भी !!ज्यादा से ज्यादा संख्या में आप हमारे मित्र बने अपनी फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज कर !! आपके जीवन में ढेर सारी खुशियाँ आयें इसी मनोकामना के साथ !! हमेशां जागरूक बने रहें !! 
अपने अनमोल विचारों को हमारे ब्लॉग " 5th pillar corruption killer " पर आकर अवश्य टाईप करें ! क्योंकि आपके विचारों पर ही हमारी हिम्मत बढती है जी !! ब्लॉग का लिंक ये है :- www.pitamberduttsharma.blogspot.com. रोज़ाना हमारे ब्लॉग पर पधारें ,आप भी पढ़ें ,अपने सभी मित्रों को भी पढ़ायें और अपने कोमेंट्स भी जरूर लिखें !!
आपका मित्र ,
पीताम्बर दत्त शर्मा (राजनितिक -समीक्षक ),
हेल्प-लाईन-बिग-बाज़ार ,
पंचायत समिति कार्यालय के सामने ,
सूरतगढ़ ,राजस्थान ,09414657511

1 comment:

  1. ओ बामा ओ व्याहता, जाती हो क्यूँ रूठ |
    पाँच साल के बाद ही, बनती कुर्सी ठूठ |
    बनती कुर्सी ठूठ, झूठ हो सत्ता रानी |
    देकर हमें तलाक, करो मोदी अडवानी |
    हम कांग्रेसी साथ, खोल करके पाजामा |
    करने चले गुहार, रोक मोदी ओबामा ||

    ReplyDelete

"मीडिया"जो आजकल अपनी बुद्धि से नहीं चलता ? - पीताम्बर दत्त शर्मा {लेखक-विश्लेषक}

किसी ज़माने में पत्रकारों को "ब्राह्मण"का दर्ज़ा दिया जाता था और उनके कार्य को "ब्रह्मणत्व"का ! क्योंकि इनके कार्य समाज,द...