Wednesday, July 17, 2013

' मरने से डरता हुं मैं .......माँ "........ओ !! मेरी माँ .!!

" खलनायक " रुपी नेताओं द्वारा कोई कष्ट पा चुके सभी मित्रों को मेरा सहानुभूति भरा नमस्कार !!
                बिहार में ज़हरीला सरकारी खाना खाकर आकस्मिक मृत्यु का शिकार हुए प्यारे बच्चों को अपनी भावभीनी श्रद्धांजली देते हुए सभी राजनितिक दलों के नेताओं को " दुत्कार " कर कहना चाहता हूँ कि " हे यम पुत्रो !! तुम्हें अगर जुकाम भी हो जाये तो सरकारी खर्चे पर बड़े से बड़े अस्पताल में अपना इलाज करवा आते हो चाहे वो विदेश में भी क्यों न हो ??? कभी - कभी तो अपनी बीमारी भी नहीं बताते हो !! और दुष्टो ! इस देश का भविष्य हमारे बच्चे अगर तुम्हारे द्वारा चलायी गयी भ्रष्टाचार से भरी मिड-डे-मील योजना का ज़हरीला खाना खाकर बीमार हो जाते हैं तो तुम्हारा जिला प्रशासन उन्हें अपने प्रदेश के बड़े अस्पताल तक भी नहीं पंहुचा सकता .......???आखिर वो इलाज के आभाव में कब्र तक पंहुच  गए ......धिक्कार है !!
                       आज हालत ये है कि सरकारें भी यही चाहती हैं कि " खाओ और खाने दो " !! हर योजना और क़ानून को बनाते वक्त कई ऐसे लुपोल छोड़ दिए जाते हैं जिनसे भ्रष्टाचार हो सके और नेता लोग बचाए जा सकें .......!! भगवान - अल्लाह - यीशु और गुरु न जाने और कितना घोर कलयुग हमें दिखाना चाहते हैं .!!
                      क्या इलाज है इसका ??? क्या परमात्मा पर सब कुछ छोड़ कर हम हाथ पर हाथ धर कर बैठे रहें ...!! या फिर किसी तानाशाह के सत्ता छीनने की प्रतीक्षा करें और या फिर जनता बगावत कर कोई क्रांति करे ???? क्योंकि वोट देने से तो ये होगा नहीं !! हमारी याददाश्त बड़ी ही कमज़ोर है कुछ ही दिनों बाद हम ये सभ भूलकर इन्ही नेताओं को फिर से जीता देंगे और ये नेता फिर हमारे ऊपर ऐसे ही अन्याय करेंगे और हम ऐसे ही रोते रहेंगे ........!!! नहीं ...???


                    प्रिय मित्रो , आपका हार्दिक स्वागत है हमारे ब्लॉग पर " 5TH PILLAR CORRUPTION KILLER " the blog . read, share and comment on it daily plz. the link is - www.pitamberduttsharma.blogspot.com., गूगल+,पेज़ और ग्रुप पर भी !!ज्यादा से ज्यादा संख्या में आप हमारे मित्र बने अपनी फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज कर !! आपके जीवन में ढेर सारी खुशियाँ आयें इसी मनोकामना के साथ !! हमेशां जागरूक बने रहें !!
अपने अनमोल विचारों को हमारे ब्लॉग " 5th pillar corruption killer " पर आकर अवश्य टाईप करें ! क्योंकि आपके विचारों पर ही हमारी हिम्मत बढती है जी !! ब्लॉग का लिंक ये है :- www.pitamberduttsharma.blogspot.com. रोज़ाना हमारे ब्लॉग पर पधारें ,आप भी पढ़ें ,अपने सभी मित्रों को भी पढ़ायें और अपने कोमेंट्स भी जरूर लिखें !!
आपका मित्र ,
पीताम्बर दत्त शर्मा (राजनितिक -समीक्षक ),
हेल्प-लाईन-बिग-बाज़ार ,
पंचायत समिति कार्यालय के सामने ,
सूरतगढ़ ,राजस्थान ,09414657511

                       

No comments:

Post a Comment

"मीडिया"जो आजकल अपनी बुद्धि से नहीं चलता ? - पीताम्बर दत्त शर्मा {लेखक-विश्लेषक}

किसी ज़माने में पत्रकारों को "ब्राह्मण"का दर्ज़ा दिया जाता था और उनके कार्य को "ब्रह्मणत्व"का ! क्योंकि इनके कार्य समाज,द...