Monday, May 20, 2013

"कलयुग में ही कीमत गिरती है सोने की "??

सोने जैसे " शुद्ध " मित्रों को मेरा सादर नमस्कार !! कृपया स्वीकार करें !!
          बहुत समय पहले एक फ़िल्मी गीत दलीप साहिब पर फिल्माया गया था कि - " राम चन्द्र कह गए सियासे ,ऐसा कलयुग आएगा ! हँस चुगेगा दाना - तिनका ,कौआ मोती खायेगा .....!! जो आज शत-प्रतिशत सत्य साबित हो रहा है !!
              किसी भी क्षेत्र में नज़र दोडा कर देखलो,हर तरफ यही मंज़र नज़र आता है आजकल !!हर तरफ चोरी डकैती,छीना-झपटी और छल-कपट के इलावा कुछ भी दिखाई नहीं देता !! उस पर " तुर्र्रा " ये कि " मैं तो मजबूरी में " ये काम कर रहा हूँ क्योंकि वो दूसरा पहले से यही काम कर रहा था !! इसी तरह हर कोई दुसरे की तरफ ऊँगली करके चोरी के आरोप से बचा जा 
रहा है ......!! मीडिया बेबस होने का नाटक करके अपना " हिस्सा " खा रहा है !!
जनता को भी चुप-चाप रहने का इशारा किया 
जा रहा है !! अन्यथा "मौत" का डर भी "घुमावदार" तरीके से दिखाया जा रहा है !!
            भ्रष्टाचार का काला साया सबको 
अपने आगोश में लेता जा रहा है !! इमानदार 
लोग दुनिया में कम हो रहे हैं ,क्योंकि इमानदारी की " कीमत " कम हो रही है !! 
तो सब बोल रहे हैं कि इमानदार रुपी शुद्ध सोने को ......खरीद लो !!!

             इससे पहले कि देश का सारी 
सच्चाई रुपी सोना बिक जाये .....भगवान करे हमारी सेना ....जाग जाये और देश से सारी बुराइयां दूर कर,नए क़ानून नयी व्यवस्था 
बनाकर चोरों को जेल में डालकर किसी सच्चे देश भक्त को सत्ता सौंप कर वापिस अपने बैरकों में चली जाए ......!!!
             काश !! ऐसा होता !!??
      आप का क्या कहना है मित्रो ,इस विषय पर ...???????

इंटरनेट के सभी माध्यमों पर लिखते - पढ़ते कब 4वर्ष पूरे हो गए पता ही नहीं चला !! आप मेरे ब्लॉग "5th pillar corruption killer"जिसका लिंक ये है :-www.pitamberduttsharma.blogspot.com. को इतना महत्त्व दे रहे हैं कि मैं आप के प्यार में अभिभूत हुआ पाता हूँ अपने आपको !! मैं अपने मित्रों की रचनाएँ भी पसंद आने पर आप सबके संग ब्लॉग के साथ साथ गूगल +,मेरे पेज़, फेसबुक और उसके कई ग्रुप्स में भी शेयर करता हूँ !! जिन्हें आप सेंकडों की गिनती में रोज़ाना पढ़ते है , लाईक करते हैं और अपने अनमोल कोमेन्ट्स भी लिखते हैं !! जिन्हें मैं आपके आशीर्वाद के रूप ग्रहण कर दिशा निर्देश पाता हूँ !! मुझे आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि आपका प्यार ता उम्र मुझे इसी प्रकार से मिलता रहेगा !!
हम इस अपने ब्लॉग में आन - लाईन चेनेल और न्यूज़ वेबसाइट भी शुरू करना चाहते हैं !! इस कार्य में भागिदार बनने के इच्छुक मित्र हमसे शीघ्र संपर्क करें !
पीताम्बर दत्त शर्मा, हेल्प-लाईन-बिग-बाज़ार , सूरतगढ़ . फोन न. -01509-222768,मो.+919414657511.
आप सबको ढेर सारी शुभकामनाएं !!सदा प्रसन्न रहें !! नए मित्र शीघ्र अपनी फ्रेण्ड-रिक्वेस्ट भेजें !!

No comments:

Post a Comment

"निराशा से आशा की ओर चल अब मन " ! पीताम्बर दत्त शर्मा (लेखक-विश्लेषक)

प्रिय पाठक मित्रो !                               सादर प्यार भरा नमस्कार !! ये 2020 का साल हमारे लिए बड़ा ही निराशाजनक और कष्टदायक साबित ह...