Wednesday, April 25, 2012

" हमें तो लूट लिया , मिलके इटली के दलालों से "..??

लूटे - पुते सभी मित्रों को मेरा नंग - मलंगों वाला राम - राम !! जी , कृपया स्वीकार करें !!
                   इस देश के चौकीदार कन्हा  मर गये ? रखवाले कन्हा खो गए ?? कर्णधार किस खड्डे में जाकर डूब गए .....??? दीमकों की तरह से चाट गए है ससुरे इस देश को विदेशी चोरों के साथ मिलकर !! मुझे एक पुराणी घटना याद आ रही है की श्री मति इंदिरा गांधी जी को एक बार अर्जुन सिंह ने धमकाने वाले लहजे में कहा की मैडम मुझे आप मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री बनादो नहीं तो मैं ये कर दूंगा ..वो कर्दूंगा आदि - आदि ...तब इंदिरा जी ने उनको अपने कार्यालय में बुलाकर " चूर हट लाटरी " काण्ड के कागज़ दिखाए , और बोली की चुप - चाप जाकर पार्टी का काम करो नहीं तो कंही के नहीं रहोगे !! तब अर्जुन सिंह जी कई सालों तक बोल नहीं पाए थे !! ऐसा कई बार कई लीडरों के साथ जब हो चूका था !! कई बार कांग्रेस टूट भी चुकी थी !! बाद में जब जब संजय गाँधी की मृतु के बाद वो टूट सी गयीं तो चोर टाईप के नेताओं ने अपने ग्रुप ( झुण्ड ) बनाने शुरू कर दिए और सत्तारूढ़ केंद्रीय नेत्रित्व को विभिन तरीकों से दबाना शुरू कर दिया ! जनता के सामने तो ये चोर लोग कहते की हम निम्न जातियों की हक़ की लड़ाई लड़ रहे हैं या हमारे प्रदेश हेतु मांग रहे हैं लेकिन अन्दर से भारतीय खजाने की लूट में हिस्सा मांग रहे थे ये ससुरे !! फिर बाद में इन्होने छोटी - छोटी पार्टियाँ बना लीं और फिर केंद्रीय नेत्रित्व ने भी आँखें मूँद लीं लालच में आकर ....और इस तरह से खुलेआम गठबंधन के नाम पर मंत्रालयों के बंटवारे होने लगे और " कुत्ते मलाई चाटने लगे " ???
                               हालात यंहा तलक पंहुच गए हैं की अब तो खुले आम पार्टियां नहीं कारपोरेट घराने तय करते हैं की किस पार्टी का कौन सा " मुलायम " आदमी कौन से मंत्रालय का मंत्री बनेगा ! आज ही खबर आई है की " इटली " से इस सरकार ने हेलीकाप्टर खरीदे हैं जिसमे 350 करोड़ रूपये दलाली खायी गयी है वन्ही के दलाल के द्वारा और वो दलाल हमारी " सोनिया " जी के बहुत नज़दीक है !! और साल में बीस चक्कर भारत के लगाता है हिस्सा बांटने हेतु लेकिन नाटो किसी मिडिया को नज़र आता है क्योंकि " पचोरी " जी जैसों ने इनका सलाहकार बनना होता है ??? और ना ही किसी सुरक्षा एजेंसी  को जबकि खानापूर्ति हेतु रक्षा मंत्री जी ने जांच करने हेतु कह भी रखा था इसके बावजूद ये " लूट " हो गयी !!

                               क्या होगा इस देश का .? कैसे होगा सुधार ....??? कौन करेगा ...ये काम ?? आप कहोगे की बस भाषण ही भाषण देता है कुछ सुझाव तो देता नहीं .....तो मैं कहूँगा की आप कोमेंट्स लिखने में इतना टाईम लगाते हैं तो मैं इतनी बड़ी समस्या के समाधान हेतु कोई कार्य - योजना ऐसे ही बता दूं ....??? कदापि नहीं जी !! कोई ठोस आदमी पूछे तो बताऊंगा !! है अवश्य मेरे पास एक पुख्ता कार्य योजना ..... आपके पास कोई सुझाव हो तो अवश्य सोचकर रखें !! बाद में हम सब इकठ्ठे होकर कोई योजना बनायेंगे जी !! आप तो बस हमेशा की तरह हमारे ब्लॉग और ग्रुप में शामिल हो जाइए । हमारे लेखों को ज्यादा से ज्यादा लोगों तलक पहुंचाइये और अपने अनमोल विचारों को भी इस ब्लॉग पर जाकर टाईप करें । जिसका नाम है :- " 5th pillar corrouption killer " आज ही लोगआन  करें :- www.pitamberduttsharma.blogspot.com. हम आपके अनमोल विचारों को सहेज कर रखना चाहते हैं ताकि जब ये लेख पुस्तक का रूप लें तो आपके विचारों को भी प्रकाशित किया जा सके !! बोलो जी जय श्री राम ...!! 

No comments:

Post a Comment

"मीडिया"जो आजकल अपनी बुद्धि से नहीं चलता ? - पीताम्बर दत्त शर्मा {लेखक-विश्लेषक}

किसी ज़माने में पत्रकारों को "ब्राह्मण"का दर्ज़ा दिया जाता था और उनके कार्य को "ब्रह्मणत्व"का ! क्योंकि इनके कार्य समाज,द...