Friday, April 13, 2012

" क्या शिलाजीत खाकर खेल रहे हैं , ये खिलाडी I.P.L. में "..??

" शिलाजीत " नामक पदार्थ का किसी न किसी रूप में सेवन कर चुके मेरे प्यारे मित्रो , ताकतवर नमस्कार स्वीकार करें जी !
                                    खेल हो या जंग सब जगह इन्सान को " दम " की जरूरत पड़ती है किसी फ़िल्मी गीतकार जी ने तो यंहा तलक कह दिया की " जिंदगी हर कदम इक नयी जंग है " !! आजकल तो " प्यार " में भी ताकत की आवश्यकता पड़ती है इसलिए मेरे जैसे उम्रदराज़ आदमियों को ये शिलाजीत नामक पदार्थ का सेवन करना ही पड़ता है !! 
                               हमारे क्रिकेट खिलाडी भी बड़े अजीब हैं कभी तो सारी टीम से पूरे दिन में जीत हेतु आवश्यक 280 रन ही नहीं बन पाते , और वो ही खिलाडी एक दिवसीय मैच में आधे दिन में ही लगभग 50 ओवर में ही 350 रन बना देते है । हैरानी तो हमें तब होती है जब वो ही "कमज़ोर " दिखने वाले खिलाडी I.P.L. में मात्र 20 ओवरों में ही इतने ही रन  हस्ते हस्ते बना देते हैं !! या तो ये उन चीयर गर्ल्ज़ का कमाल है या फिर ....कोई ऐसी दवा जो ....इस कमाल के काम करने में काम आ रही है ???? वैसे आज से पहले भी क्रिकेट खिलाडियों का भी डोप टेस्ट होना चाहिए , ये बात उठ चुकी है !! हम तो दम - ख़म बढाने वाली " खुराक के पक्षधर हैं जी !! पंजाब में तो ये कहावत है की " दब के वाह , ते रज के खा "!! 
                            हमें बिलकुल भी ऐतराज़ नहीं की ये खिलाडी अमीरों की टीम का हिस्सा बने .....!! लेकिन देश के लिए भी जब जित हेतु थोडा मुश्किल लक्ष्य हो तो ......होसले से काम लिया करें !! धन्यवाद !!


                         आप सब मित्रों से निवेदन है की आप हमारा ये ब्लॉग , जिसका नाम है " 5TH PILLAR CORROUPTION KILLER " लगातार पढ़ रहे हैं , तो पसंद आने पर इसे आप अपने सभी मित्रों के साथ शेयर भी कर लिया करें , क्या पता , आपके बढ़िया मित्र , हमारे भी मित्र बन जाएँ , क्योंकि मित्र जितने भी हों , कम होते हैं , और किसी ने बड़ा सुन्दर खा है की " हर इक फ्रेंड जरूरी होता है " !!!! तो देर मत कीजिये आज ही लाग आन कीजिये www.pitamberduttsharma.blogspot.com.  और पढ़िए रोज़ एक नया लेख जो आपको स्फूर्ति से भर देगा .....!! अगर आपको पसंद आये तोभी , और कुछ कमी दिखाई दे तो भी हमें अपने अनमोल विचारों से अवश्य अवगत करवाएं !! कृपया हमारे ब्लॉग पर जाकर ही अपने विचार टाईप करें जी , क्योंकि हम आपके अनमोल विचारों को अपने पास सहेज कर रखना चाहते हैं , और जब इन लेखों की पुस्तक प्रकाशित होगी तब आपके विचारों को भी एक अहम् स्थान मिलेगा !! जैसे हमारे दिल में आपके लिए एक विशेष स्थान है !! बोलो जय श्री राम !!  

2 comments:

  1. This comment has been removed by a blog administrator.

    ReplyDelete
  2. Shilajit is a rich anti-oxidant which helps to slow down the pre-oxidation of body cells there by delaying the natural aging process. Shilajit can protect the skin and prevent further damage. It is a natural herbal supplements which recognizes as nectar for evergreen and youthful life.
    To get further information about shilajit capsules click here on http://www.planetshilajit.com/

    ReplyDelete

"मेरी राजस्थान के आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने हेतु आरम्भ हुई "चुनाव-अभियान यात्रा"सूरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र हेतु !! आपका साथ आवश्यक है !

मुझे राजस्थान का अगला विधानसभा चुनाव सूरतगढ़ विधानसभा से लड़ना होगा ,क्योंकि जनता भाजपा से रूठकर वापिस कांग्रेस के पास ना जा पाए !मुझे य...