Friday, March 2, 2012

अपने तो खेलो होली "अब दिखाया जाएगा , " साम्प्रदायिक शक्तियों का भय "???

सभी रंगीन मिजाज़ दोस्तों को फागुन के रंगों से भरा नमस्कार !! देश के ५ राज्यों में चुनाव हो चुके हैं , इस दोरान देश की जनता ने कई तरह के रंग देख लिए हैं , जैसे पैसे का , शराब का , गुंडागर्दी का , चुनाव आयोग से लेकर आम आदमी तक को धमकाने का , और फिर माफ़ी मांगने का इत्यादि इत्यादि । बीच - बीच में अना की टीम भी पधारी , उन्होंने जब कहा की संसद में चोर , बलात्कारी और लुटेरे भरे पड़े हैं तो साड़ी पार्टियों के नेता लगे धमकाने बेचारे केजरीवाल को , बोले की केस करदो , इसे जेल भेज दो आदि आदि ।  लेकिन जेल भेजा किसी ने नहीं , कोई उसे पहले बी.जे .पी.का बता रहा था तो कोई अब उसे कांग्रेस का आदमी बता रहे हैं , लेकिन बे-इमानी , चोरी , भ्रष्टाचारी इस देश से कैसे दूर हों ये बात कोई नहीं करता ????? मीडिया भी अपना रोल सही नहीं निभा पा रहा है । क्योंकि अब वो व्यवसायी हो गया है ??? चुनाव ख़तम होने के बाद सब नेता २ दिन तो अपनी ही पार्टी को जिताएंगे चाहे कुछ भी हो जाए !! फिर अगर बी.जे.पी. के पक्ष का चुनाव रिसल्ट आ गया तो तथाकथित सेक्लर नेता और सरकारी पैसों पर पलने वाले समाजसेवी और पत्रकार सब मिलकर शोर मचाने लगेंगे ! अब दिखाया जाएगा , " साम्प्रदायिक शक्तियों का भय "??? और अगर किसी को बहुमत नहीं मिला तो ये सारे चोर साम्प्रदायिकता के नाम पर इक्क्थ्ठे हो जायेंगे ! जबकि जनता किसी को भी चुनना नहीं चाहती है और न चुने गी !! मेरी भविष्य वान्नी  ये है की U.P. और पंजाब में इस बार " हंग " असेम्ब्लियाँ ही चुनी जायेंगी !! बाकी राज्यों का मुझे पता नहीं जी ।। अपने तो भाइयो होली के रंग में डूब चुके हैं , सभी मित्रों को २ दिन पहले ही सूचित कर दिया था की मैं होली के रंग में डूब रहा हूँ , किसी को कुछ गलत कॉमेंट्स करदूं तो माफ़ करना , माफ़ नहीं करोगे तो क्या कर्लोगे ????? इस देश में तो चुनाव आयोग तक किसीका कुछ नहीं उखाड़ सकता आप तो हो ही क्या चीज़ ........मेरे दोस्त !! भांग पी कर मस्त हो जाओ !!! कोई मित्र या सहेली मेरे इस लेख पर अपने अनमोल या मोल्वाले विचार प्रकट करना चाहे तो मेरे ग्रुप और ब्लॉग पर जाकर टाईप कर सकता है , जिसका नाम है ..." 5TH PILLAR CORROUPTION KILLER " LOG ON .. www.pitamberduttsharma.blogspot.com. बात करना चाहें तो डायल करें ०९४१४६५७५११. तो बोलो जय शंकर की .........!!!!!!!  

No comments:

Post a Comment

"मेरी राजस्थान के आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने हेतु आरम्भ हुई "चुनाव-अभियान यात्रा"सूरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र हेतु !! आपका साथ आवश्यक है !

मुझे राजस्थान का अगला विधानसभा चुनाव सूरतगढ़ विधानसभा से लड़ना होगा ,क्योंकि जनता भाजपा से रूठकर वापिस कांग्रेस के पास ना जा पाए !मुझे य...